main page

शादी से पहले सोनम ने करवाया ट्रैडिशनल फोटोशूट, कांजीवरम साड़ी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 25 April, 2018 10:52:29 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपने कथित बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ 7 फेरे लेंगी। इसके लिए सोनम के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सोनम कुछ वक्त से ट्रेडिशनल अवतार में भी दिखाई दे रही हैं। सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की। इनमें सोनम ने कांजीवरम की साड़ी पहनी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपने कथित बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ 7 फेरे लेंगी। इसके लिए सोनम के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सोनम कुछ वक्त से ट्रेडिशनल अवतार में भी दिखाई दे रही हैं। सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की। इनमें सोनम ने कांजीवरम की साड़ी पहनी हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं सोनम ने बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। सोनम ने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। वह लिखती हैं-साड़ी मुझे हमेशा अच्छा और ड्रेस्डअप फील करवाती है। मुझे हमेशा साड़ी में कंफर्टेबल फील होता है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि हाल ही में सोनम की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का पोस्टर भी सामने आया है। 

 

Bollywood Tadka


सोनम की फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में सोनम के अलावा  करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा भी हैं। एक्ट्रैस सोनम कपूर रणबीर कपूर की 'संजू' में भी नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

:

sonam kapoortraditional photoshoot

loading...