main page

सोशल मीडिया पर अपने लिए नफरत देख सोनम ने लिया फैसला, इंस्टाग्राम पर ऑफ किया कॉमेंट सेक्शन

17 June, 2020 03:13:05 PM

एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के बाद जहां एक तरफ डिप्रेशन पर चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया लोगों ने नेपोटिजम के मुद्दे को उठाया है। लोगों ने सलमान खान, करण जौहर आलिया भट्ट और सोनम कपूर समेत कई स्टार्स पर निशाना साधा। वहीं उसमें घी डालने का काम सोनम कपूर के ट्वीट ने किया था। सोनम के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

मुंबई: एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के बाद जहां एक तरफ डिप्रेशन पर चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया लोगों ने नेपोटिजम के मुद्दे को उठाया है। लोगों ने सलमान खान, करण जौहर आलिया भट्ट और सोनम कपूर समेत कई स्टार्स पर निशाना साधा। वहीं उसमें घी डालने का काम सोनम कपूर के ट्वीट ने किया था। सोनम के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर उनकी इतनी खिंचाई हो रही है कि हारकर उन्हें अपना कॉमेंट सेक्शन तक को ऑफ करना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद सोनम ने दी। सोनम ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'दोस्तो, मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी को लेकर संकोच नहीं करती, क्योंकि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है, जिनके दिल में इतनी ज्यादा नफरत भरी हैं जो कि मुझसे ज्यादा उनके लिए नुकसानदेह है।

Bollywood Tadka

लेकिन इनका निशाना मेरी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ है। मैं समझती हूं कि ये सारे पैसे देकर काम करने वाले लोग हैं जो रुढ़िवादी दक्षिणपंथियों के लिए सोशल मीडिया पर अजेंडा चलाते हैं। लेकिन यह वक्त है बॉर्डर पर जान देने वालों के बारे में बातें करना का और लॉकडाउन की वजह से जिंदगी पर पड़ने वाले असर के बारे में बातचीत का। मैं अपना कॉमेंट टर्न ऑफ कर रही हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कसुशांत की मौत के बाद लोग उनके डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में टैलंटेड होने के बावजूद मौका नहीं दिए जाने को लेकर बातें करने लगे थे, जिसके बाद सोनम ने ट्वीट कर लिखा-'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।' सोनम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसी के साथ सोनम का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा जिसमें वह करण जौहर के रैपिड फायर राउंड में यह कहती नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानतीं। 

 

 


sonam kapoorturns offcommentssocial mediatrolledsushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...