main page

30 से 50 लाख तक का मंगलसूत्र पहनती हैं ये एक्ट्रेसस, जानिए किसने पहना सबसे महंगा

Updated 08 March, 2020 01:53:31 PM

शादीशुदा महिला के लिए मंगलसूत्र सबसे महत्वपूर्ण है। हर भारतीय महिला शादी के बाद इसे पहनती है। इसे सुहाग की निशानी कहा जाता हैं। हर महिला इसे अपने पति के नाम से पहनती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. शादीशुदा महिला के लिए मंगलसूत्र सबसे महत्वपूर्ण है। हर भारतीय महिला शादी के बाद इसे पहनती है। इसे सुहाग की निशानी कहा जाता हैं। हर महिला इसे अपने पति के नाम से पहनती हैं। लेकिन आजकल, यह फैशन बन गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस फैशन की रेस में सबसे आगे हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेसस के शादी में पहने गए मंगलसूत्र की। आइए जानते हैं किस एक्ट्रेस ने कितना एक्सपेंसिव मंगवसूत्र पहना।
ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। उन्होंने 45 लाख रुपये का मंगलसूत्र पहना।

Bollywood Tadka
शिल्पा शेट्टी एक शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने 22 नवंबर 2009 को राज कुंद्रा से शादी की। उनका मंगलसूत्र 30 लाख रुपये का था।

Bollywood Tadka
अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। उन्होंने 52 लाख रुपये का मंगलसूत्र पहना।

Bollywood Tadka
सोनम कपूर ने बिजनसमैन आनंद आहूजा से 2018 में शादी कर ली थी। एक्ट्रेस अपने मंगलसूत्र को अपने और आनंद के सूरज संकेतों के अनुसार अनुकूलित किया। इसमें बीच में एक सोलिटेयर है  एक तरफ मिथुन और दूसरी तरफ लियो है। जिसकी कीमत 90 लाख हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

sonamshilpaandaishwaryaexpensivemangalsutraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...