main page

मां बनने के बाद पहली आउटिंग: 2 महीने के बेटे को घर छोड़ पापा संग घूमने निकली सोनम, ऑल ब्लैक लुक में बाप-बेटी का दिखा स्वैग

Updated 29 October, 2022 10:50:40 AM

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने बेटे वायु कपूर अहूजा की परवरिश कर रही हैं। बेटे की परवरिश करने के साथ-साथ वह अपने पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी को मेंटेन करने में बिजी हैं। इसी बीच बेटे के जन्म के बाद सोनम पहली बार घूमने निकलीं। सोनम कपूर को पापा अनिल कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सोनम के साथ उनके लाडले वायु कपूर नहीं थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह 2 महीने के बेटे को घर छोड़कर पापा संग घूमने निकली हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने बेटे वायु कपूर अहूजा की परवरिश कर रही हैं। बेटे की परवरिश करने के साथ-साथ वह अपने पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी को मेंटेन करने में बिजी हैं। इसी बीच बेटे के जन्म के बाद सोनम पहली बार घूमने निकलीं।

Bollywood Tadka

सोनम कपूर को पापा अनिल कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सोनम के साथ उनके लाडले वायु कपूर नहीं थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह 2 महीने के बेटे को घर छोड़कर पापा संग घूमने निकली हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर सोनम कपूर ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दीं। लुक की बात करें तो सोनम ब्लैक टाॅप, जींस और ब्लेजर में बाॅसी दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था। प्रेग्नेंसी के बाद हर कोई सोनम कपूर के इस स्टाइलिश अंदाज के चर्चे कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अनिल कपूर भी बेटी संग मैचिंग किए हैंडसम दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनम ने 20 अगस्त 2022 को आनंद अहूजा संग एक प्यारे से बेटे के स्वागत किया। 20 सितंबर 2022 को सोनम और आनंद के बेटे के जन्म को एक महीना पूरा होने पर कपल ने अपने लाडले की पहली तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उसके नाम का खुलासा किया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार द ज़ोया फैक्टर में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान थे। इसके अलावा सोनम ने फिल्म एके वर्सेज एके में स्पेशल अपीयरेंस थी।सोनम फिलहाल शोम मखीजा द्वारा निर्देशित 'ब्लाइंड' पर काम कर रही हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sonam KapoorSwag LookAirportDadAnil KapoorVayu Kapoor AhujaBirthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...