main page

समंदर किनारे टीवी की 'पार्वती' सोनारिका भदौरिया ने विकास संग की सगाई, घुटनों के बल बैठ मंगेतर ने पहनाई रिंग

Updated 18 May, 2022 03:16:22 PM

टीवी सीरियल ''देवों के देव: महादेव'' में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने विकास पाराशर संग सगाई कर ली है। इंगेजमेंट की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके बाद से यूजर्स उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'देवों के देव: महादेव' में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने विकास पाराशर संग सगाई कर ली है। इंगेजमेंट की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके बाद से यूजर्स उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


सोनारिका ने समंदर किनारे विकास पाराशर सगाई की, जहां कपल व्हाइट आउटफिट पहने बेहद प्यारा लगा।

 

Bollywood Tadka

 

सोनारिका व्हाइट ड्रेस के साथ बालों में मैचिंग रिबिन सजाए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं उनके मंगेतर व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग पैंट पहने डैशिंग दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

समंदर किनारे विकास एक्ट्रेस का घुटनों के बल बैठकर एक्ट्रेस को प्रपोज करते दिख रहे हैं और लेडीलव को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सगाई के बाद कपल का एक दूजे की बाहों में रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें, विकास पाराशर-सोनारिका भदौरिया के रिलेशन की खबरें 2020 में उड़नी शुरू हुई थी। हालांकि, एक्ट्रेस शुरू से ही डेटिंग की खबरों से इनकार करती रहीं और विकास पाराशर को 'अच्छा दोस्त' ही बतातीं। आखिरकार इन सब खबरों के बीच एक्ट्रेस ने विकास संग सगाई की तस्वीरें शेयर कर अटकलों से पर्दा उठा दिया है।

Content Writer: suman prajapati

Sonarika BhadoriaengagedVikas ParasharphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...