main page

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का गीत 'ख्वाबफरोशी' हुआ रिलीज

05 August, 2019 04:45:19 PM

पिछले कुछ हफ्तों से, जबरिया जोड़ी के निर्माता फिल्म के गाने रिलीज करके प्रशंसकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं और आज भी निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से एक ओर गाना ''ख्वाबफरोशी'' रिलीज कर दिया है!

नई दिल्ली। पिछले कुछ हफ्तों से, जबरिया जोड़ी के निर्माता फिल्म के गाने रिलीज करके प्रशंसकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं और आज भी निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से एक ओर गाना 'ख्वाबफरोशी' रिलीज कर दिया है!

यह नया गाना फिल्म से अब तक रिलीज हुए गानों से अलग है, जहां पिछले गाने पार्टी नंबर और रोमांटिक थे, वही यह एक इमोशनल सॉन्ग है जिसे दोनों किरदार द्वारा आसानी से बयां किया गया है और इसमें दिल छू लेने वाला दर्द छिपा है।

 

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "जबरिया जोड़ी" पकड़वा शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह प्रथा बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों में आज भी देखी जाती है।

दिलचस्प बात यह है कि जबरिया जोड़ी के दोनों लेखक, संजीव. के. झा और प्रशांत सिंह इसी राज्य से तालुख रखते हैं, इसलिए उन्होंने तथ्यों पर काम पर करते हुए, कहानी को यथासंभव वास्तविक रखते हुए इसे काल्पनिक रूप दिया है। वही, फिल्म में सही जायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है।

 

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। 

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 9 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


jabariya jodiKhwab Farooshi new songparineeti choprasiddharth malhotrabollywood newsfilmy duniya
loading...