main page

Tere Saath Hain Hum Review: जोश से भर देगा साजिद वाजिद का ये गाना, उदित नारायण और जावेद अली के सुरों ने जगाई उम्मीद

22 May, 2020 11:53:54 AM

कोरोना महामारी के काल के दौरान लोगों का कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। लॉकडाउन के कारण कुछ लोग काम से बेकाम हो गए तो कईयों में अपने फ्री टाइम का बखूबी फायदा उठाया। इसी बीच बॉलीवुड सितारों और कलाकारों ने भी अपनी फ्री टाइम को खूब लुत्फ उठाया। देश में कोरोना वायरस की शुरूआत से ही लोगों ने इस पर कई तरह के चुटकुले, कविताएं और गीत लिखे। कुछ गीत ऐसे भी रहे जो लोगों को खूब प्रेरणा देते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के काल के दौरान लोगों का कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। लॉकडाउन के कारण कुछ लोग काम से बेकाम हो गए तो कईयों में अपने फ्री टाइम का बखूबी फायदा उठाया। इसी बीच बॉलीवुड सितारों और कलाकारों ने भी अपनी फ्री टाइम को खूब लुत्फ उठाया। देश में कोरोना वायरस की शुरूआत से ही लोगों ने इस पर कई तरह के चुटकुले, कविताएं और गीत लिखे। कुछ गीत ऐसे भी रहे जो लोगों को खूब प्रेरणा देते हैं।
 Bollywood Tadka
लॉकडाउन 4.0 में मशहूर सिंगर साजिद वाजिद ने अपने एक गाने से लोगों में खूब हुलास भरा। गाने में काफी जोश है। ये लोगों को दिलों को छू गया है। ये गाने को उदित नारायण, शान, हरिहरन, दलेर मेहंदी, जावेद अली, मोहम्मद इरफान, दिव्य कुमार, जसराज जोशी, लक्ष्य कपूर, ऋषभ टंडन, आदित्य नारायण ने गाया है। इसका संगीत साजिद वाजिद ने दिया है। कुणाल शर्मा ने भी इस गीत में अपना भरपूर योगदान दिया है।
गाना इस प्रकार है...
अपनों की भीड़ ट्रेनों की खटखट का शोर फिर से सुनेगा,
चौके लगेंगे छक्के लगेंगे स्टेडियम फिर भरेगा,
जहां साफ होगा समा फिर से दिल का परिंदा उड़ेगा,
तू देखना ये सुनसान सड़कों पे जश्न फिर से मनेगा..
वंदे मातरम्, वंदे मातरम्....!


song reviewTere Saath Hain Humsajid wajidudit narayan and javed aliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...