main page

Inside Photos:चर्चा में भट्ट और कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी,होने वाली साली शाहीन भट्ट के गालों पर Kiss करते दिखे रणबीर

26 December, 2020 10:20:06 AM

देशभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया गया है। ऐसे में बॉलीवुड में भी क्रिसमस डे की धूम देखने को मिल रही है। स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। बाॅलीवुड के लव बर्थड्स यानि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस त्योहार को फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

मुंबई: देशभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया गया है। ऐसे में बॉलीवुड में भी क्रिसमस डे की धूम देखने को मिल रही है। स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। बाॅलीवुड के लव बर्थड्स यानि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस त्योहार को फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

जहां दोपहर को आलिया रणबीर संग कपूर फैमिली के साथ लंच डेट करने पहुंची। वहीं रात को रणबीर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान द्वारा होस्ट की पार्टी में फैमिली संग पहुंचे।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर मां नीतू, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भांजी समायरा साहनी के साथ पहुंचे। क्रिसमल भट्ट और कपूर परिवार के लिए भी एक फैमिली गेट टुगेदर का मौका बन गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। क्रिसमस पार्टी में रणबीर कैजुअल लुक में पहुंचे। वहीं नीतू और उनकी बेटी का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 एक तस्वीर में रणबीर होने वाली साली शाहीन भट्ट के गालों पर Kiss करते दिखे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए रहे थे। हाल ही में रणबीर ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा-'अगर महामारी नहीं होती तो ये डील हो चुकी होती। मैं कुछ भी बोलकर इस पर नजर नहीं लगाना चाहता। मैं जल्द ही इस गोल को पूरा करना चाहता हूं।'

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर हैं, और उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीनराइंटिंग तक लगभग सभी क्लास ली हैं। मुझे उनके सामने हमेशा अंडरअचीवर सा महसूस होता है। लेकिन मैंने कोई क्लास नहीं ली।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


Soni Razdanalia bhatthostedXmasdinnerranbir kapoorfamilyNeetu kapoorRiddhima Kapoor SahaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...