FacebookTwitterg+Mail

रंगोली के 'चप्पल फेंकने' वाले कमेंट को आलिया की मां ने बताया 'पागलपन', ट्वीट किया डिलीट

soni razdan one word reply to rangoli chappal comment on mahesh bhatt
17 April, 2019 04:13:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के साथ आल‍िया भट्ट की मां सोनी राजदान की ट्व‍िटर वॉर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल में रंगोली ने ट्वीट करते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रंगोली ने लिखा था कि महेश भट्ट अपने ऑफिस में कंगना पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी लेकिन बाद में वह फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी।

Bollywood Tadka,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर,रंगोली चंदेल इमेज,रंगोली चंदेल फोटो,रंगोली चंदेल पिक्चर

उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दिया था वो पूरी रात रोई थी। उस समय कंगना सिर्फ 19 साल की थी। वहीं अब लगता है कि सोनी राजदान ने इस चैप्टर को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

 

Bollywood Tadka, सोनी राजदान इमेज, सोनी राजदान फोटो, सोनी राजदान पिक्चर,

एक ओर जहां उन्होंने कंगना रनौत और महेश भट्ट से जुड़ी अपनी एक पोस्ट को डिलीट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस तरह के पागलपन में नहीं घुसना चाहती हैं।

Bollywood Tadka, सोनी राजदान इमेज, सोनी राजदान फोटो, सोनी राजदान पिक्चर,

बता दें कि सोनी राजदान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वह उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं। महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वह बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं। अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया। इसके पीछे क्या अजेंडा है? इसी के जवाब में रंगोली ने भी कई सारे ट्वीट किए थे। 


soni razdan reply rangoli chappal comment mahesh bhattBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...