main page

16-40 की उम्र वालों को कोरोना वैक्सीन न मिलने पर भड़कीं आलिया की मां,महाराष्ट्र सरकार पर उठाए सवाल

Updated 24 March, 2021 03:17:52 PM

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच सरकार इसकी रोकथाम के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। इस बीच मोदी सरकार ने कोरोना टीकाकरण का दायरा बढ़ाने का फैसला लिया है। अब देश में 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र वाले सभी लोगों को कोरोना टीका लगाया जाएगा। साथ ही 20 सूचीबद्ध बीमारियों की बाध्यता को खत्म क

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच सरकार इसकी रोकथाम के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। इस बीच मोदी सरकार ने कोरोना टीकाकरण का दायरा बढ़ाने का फैसला लिया है। अब देश में 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र वाले सभी लोगों को कोरोना टीका लगाया जाएगा। साथ ही 20 सूचीबद्ध बीमारियों की बाध्यता को खत्म करने का निर्णय लिया है। सरकार के इस फैसले पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Bollywood Tadka

 

सोनी राजदान ने सवाल उठाया कि 16 साल से लेकर 40 साल तक की उम्र के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन क्यों मुहैया नहीं करवाई जा रही है।

 

Bollywood Tadka


उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा, 'जब यह सच है कि 16 से 40 उम्र के लोग काम करने के लिए बाहर जा रहे है। बार और नाइटक्लब आदि में काम कर रहे हैं। (ज्यादातर बिना मास्क के ) समझ में नहीं आता कि वह पहले टीका क्यों नहीं प्राप्त कर रहे हैं।'  सोनी राजदान का ये ट्वी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले भी आलिया की मां ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर कहा था कि सरकार को शीघ्र प्रभाव से कलाकारों को वैक्सीन मुहैया करवानी चाहिए, क्योंकि कलाकार मास्क नहीं पहन सकते।  

Bollywood Tadka


बता दें सोनी राजदान बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीति मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात सामने रखती हैं।


 


Alia Bhattmothersoni razdanraisedquestioncorona vaccine16 to 40 age groupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...