main page

आलिया के कोरोना संक्रमित होने पर घबराईं मां सोनी राजदान, बोलीं 'यह कोई साधारण लहर नहीं है'

Updated 03 April, 2021 03:11:06 PM

देश में कोरोनावायरस के मामले फिर से जोर पकड़ रहे हैं। कई दिग्गज स्टार्स के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बेटी के कोरोना संक्रमित होने के बाद मां सोनी राजदान एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक कविता के जरिए कोरोना को लेकर अपनी बात ट्विटर पर शेयर की है। सोनी ने ट्विटर पर लिखा-"यह कोई साधारण लहर नहीं है ... यह हर जगह है। हमारे घरों में, हमारे बालों में। मुझे थोड़ा डर लग रहा है। यह कोई सामान्य लहर नहीं है। यह हर जगह है ... पता नहीं हम कैसे किराया देंगे। , हम कैसे देखभा

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोनावायरस के मामले फिर से जोर पकड़ रहे हैं। कई दिग्गज स्टार्स के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बेटी के कोरोना संक्रमित होने के बाद मां सोनी राजदान  एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक कविता के जरिए कोरोना को लेकर अपनी बात ट्विटर पर शेयर की है।

Bollywood Tadka


सोनी ने ट्विटर पर लिखा-"यह कोई साधारण लहर नहीं है ... यह हर जगह है। हमारे घरों में, हमारे बालों में। मुझे थोड़ा डर लग रहा है। यह कोई सामान्य लहर नहीं है। यह हर जगह है ... पता नहीं हम कैसे किराया देंगे। , हम कैसे देखभाल शुरू करते हैं ... इन सब के बीच यहां और वहां ... यह हर जगह है, यह हर जगह है। "

 


सोनी राजदान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
इससे पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा- मैंने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें। 


 

Content Writer: suman prajapati

Soni RazdansharepostcoronaAlia Bhatttested positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...