main page

दिल को छू लेगा सोनी राजदान का यह नया म्यूजिक वीडियो 'ऐ सवेरे'

Updated 12 August, 2021 02:31:28 PM

ताहा शाह बादुशा और सोनी राजदान अपने नए म्यूजिक वीडियो ''ऐ सवेरे'' के साथ एक दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आए हैं।

नई दिल्ली। ताहा शाह बादुशा और सोनी राजदान ने अपने गीत ऐ सवेरे के साथ मां-बेटे के बंधन को एक सुखद, भावनात्मक करते सलाम है. यह गीत  विशेष रूप से यूट्यूब पर जारी किया गया है। प्रशंसकों को यह गाना बोहोत ही अच्छा लगा।  सभी का यह मानना की यह गीत बोहोत ख़ास है।

 

ज़ी म्यूज़िक कंपनी का रिलीज़ किया गया म्यूज़िक वीडियो रेन्ज़ू फिल्म्स द्वारा निर्मित और दानिश रेन्ज़ू द्वारा निर्देशित है।  यह महान गायक शंकर महादेवन और अर्चना  कामथ हेगड़ेकर द्वारा गाया गया है और इसकी सांगवत्कार अर्चना  कामथ हेगड़ेकर हैं।  हिंदी और कश्मीरी में गीत सुनयना काचरू द्वारा लिखे गए हैं।

 

 

कश्मीर के स्थानों  में स्थित, ऐ सवेरे आपको एक खूबसूरत यात्रा के माध्यम से यह दिखाता है कि कैसे एक माँ और उसका बेटा अपने पति और पिता को अंतिम विदाई देने के लिए कश्मीर वापस आते हैं।  कहानी के लिए आवश्यक सरासर रसायन शास्त्र और वास्तव में प्राकृतिक बंधन दोनों अभिनेताओं द्वारा खूबसूरती से चित्रित किया गया है।  ताहा वीडियो में सोनी राजदान के बेटे की भूमिका निभा  रहे हैं।

 

ताहा शाह बादुशा बॉलीवुड उद्योग में एक उभरता हुआ चेहरा हैं और अपने शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। बात करने पर ताहा ने कहा, "कश्मीर में शूटिंग का अनुभव बिल्कुल अविश्वसनीय था। ऐ सवेरे एक बहुत ही भावनात्मक ट्रैक है। यह बहुत लंबे समय के बाद एक मां और बेटे के घर आने की बात करता है। मैं सोनी राजदान जी में अपनी मां को देख सकता था।  और इस तरह मैं उनके और भी करीब आ गया। वह वास्तव में एक गर्मजोशी और प्रेरक व्यक्ति और अभिनेता हैं।"

 

उन्होंने आगे कहा, "शंकर महादेवन और अर्चना कामथ हेगड़ेकर और सुनयना काचरू द्वारा लिखे गए इस गीत को जीवंत किया है और  अपनी अविष्वसनी आवाज के साथ इस गीत को एक ब्लॉक बस्टर बना  दिया। यह पूरी तरह से एक वास्तविक अनुभव था और आशा है कि दर्शक भी इस गीत का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम ने किया था।"

 

हमें सोनी राजदान के साथ भी बात करने का मौका मिला, जहां उन्होंने कहा, "गीत मेरे लिए एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी थी। ताहा और मैंने साथ में मिलकर इस गाने का पूरी तरह से आनंद लिया  । वह एक अद्भुत युवक है, बहुत प्यारा है।  उन दो दिनों में ताहा के साथ काम करके मुझे बोहोत बढ़िया अनुभव हुआ। में यही सोचती रही की अगर मेरा ताहा जितना प्यारा एक बेटा होता। ऐ सवेरे एक ऐसा खूबसूरत गीत है जो हमें कभी-कभी देखने को मिलता है।  सभी संगीतों के बीच, यह एक अलग राग पर प्रहार करता है जो निश्चित रूप से आपके दिलों को पिघला देगा।


Ae Savere SongSoni RazdanTaha Shah BadusshaSoni Razdan Taha Shah Badussha New Track
loading...