main page

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ फैन ने की अश्लील हरकत, कहा-जल्द ही लूंगी एक्शन

Updated 04 June, 2018 11:13:58 AM

टीवी रिएलिटी शो "बिग बाॅस 8" की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनी सिंह को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक सोनी के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से वह इन दिनों डर के साए में जी रही हैं। दरअसल, सोनी को किसी फैन ने फेसबुक पर बात करने के लिए मैसेज किया। जिसका सोनी ने जवाब दिया और अब यही जवाब उनके लिए मुसीबत बन गया है।

मुंबई: टीवी रिएलिटी शो "बिग बाॅस 8" की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनी सिंह को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक सोनी के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से वह इन दिनों डर के साए में जी रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सोनी को किसी फैन ने फेसबुक पर बात करने के लिए मैसेज किया। जिसका सोनी ने जवाब दिया और अब यही जवाब उनके लिए मुसीबत बन गया है। 

Bollywood Tadka

सोनी ने बताया कि फेसबुक पर मार्टिन नाम के लड़के ने मैसेज किया। मैंने सोचा फैन है इसलिए उससे बात की। पहले उसने पूछा आप कैसे हो? इसके बाद उसने मैसेज किया मैं आपको किस करना चाहता हूं। मैंने तुरंत उसे ब्लॉक कर दिया।

Bollywood Tadka

उसके बाद उसने बाकी सोशल साइट्स पर मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा इंस्टाग्राम पर भी मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। वह बार-बार मुझे कह रहा है कि मैं लोगों में रंग के आधार पर भेदभाव करती हूं। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि वह शख्स ऐसा क्यों कर रहा है। अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो मैं इसके खिलाफ एक्शन लूंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बाॅस के अलावा सोनी टीवी शो 'नामकरण' मे अहम भुमिका निभाई थी। यह शो भले ही बंद हो गया हो पर इस शो के ज़रिए सोनी ने बहुत से लोगों के दिलों में राज़ किया है।

Bollywood Tadka

:

bigg boss 8soni singhharassedfansocial mediamessageaction

loading...