main page

बारिश में छाता लेकर घर से बाहर निकलीं सोनाली सहगल, फ्रूट खरीदते वक्त कैमरे में कैद हुईं खूबसूरत तस्वीरें

Updated 05 July, 2020 03:02:16 PM

अनलॉक के दूसरे चरण में लोग दिशा निर्देशों का पालन करते हुए घरों से बाहर निकलना शुरू हो गए है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स को भी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाने लगा है। बीते शनिवार एक्ट्रेस सोनाली सहगल को बारिश में फ्रूट की दुकान पर फल खरीदते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक के दूसरे चरण में लोग दिशा निर्देशों का पालन करते हुए घरों से बाहर निकलना शुरू हो गए है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स को भी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाने लगा है। बीते शनिवार एक्ट्रेस सोनाली सहगल को बारिश में फ्रूट की दुकान पर फल खरीदते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस हाथों में ग्रीन छाता लिए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट को मैच किया हुआ है और लाइन्ड शर्ट को कमर से टाइ किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स और चेहरे पर व्हाइट मास्क लगाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इतनी बारिश में स्टनिंग लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस फ्रूट्स की दुकान में पहुंची और वहां फ्रूट खरीदते हुए की एक्ट्रेक की खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली सहगल का जन्म नई दिल्ली में हुआ। उन्होनें फिल्म 'प्यार का पंचनामा' बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  इस फिल्म में उन्होंने रिया की भूमिका राव बखिरता के अपोजिट अदा की थी।

Bollywood Tadka

उनकी मशहूर फिल्मों में 'प्यार का पंचनामा, 'प्यार का पंचनामा 2', 'वेडिंग पुलाव', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'हाईजैक', 'सेटर्स', 'जय मम्मी दी' शामिल हैं।  

Edited By: suman prajapati

Sonnalli SeygallspottedmumbaistreetsrainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...