main page

Indian Idol 12:सोनू कक्कड़ ने गाया नुसरत फतेह अली खान का साॅन्ग,यूजर्स बोले-असली गाने का मजा ही खराब कर दिया

Updated 12 June, 2021 02:07:10 PM

यालिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इंडियन आइडल का यह सीजन और विवाद साथ-साथ चल रहे हैं। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज के जादू से जज और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वहीं शो के मेकर्स कई बार टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है।

मुंबई: रियालिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इंडियन आइडल का यह सीजन और विवाद साथ-साथ चल रहे हैं। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज के जादू से जज और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वहीं शो के मेकर्स कई बार टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसे लेकर एक बार फिर शो  ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। इस हफ्ते नेहा कक्कड़ की बहन सोनू कक्कड़ और शब्बीर कुमार बतौर गेस्ट पहुंचे। इस हफ्ते शो की थीम ‘इंडिया की फरमाइश’ रखी गई है जिसमें कंटेस्टेंट्स फैंस की रिक्वेस्ट पर गाने गाएंगे। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट सवाई भट्ट 'तूने क्या कर डाला मर गई मैं मिट गई' गाते हुए नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

सवाई भट्ट का गाना सुन सोनू कक्कड़ उनसे कहती हैं कि मैं एक गाना आपके साथ गाना चाहता हूं। इथना कहते ही सोनू स्टेज पर पहुंच जाती हैं। वह सवाई भट्ट के साथ नुसरत फतेह अली खान का गाना 'मेरे रश्के कमर' गाना शुरू कर देते हैं। सोनू का ये गाना सुन  लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सोनू समेत शो के मेकर्स को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-दुनिया का सबसे घटिया शो है ये, पूरा का पूरा झोल हैं, सब मिले-जुले रहते हैं आपस में।' एक यूजर ने तो 'मेरे रश्के कमर' सुनते ही लिख डाला- 'असली गाने का मजा भी खराब कर दिया। 

बता दें कि पिछले हफ्ते अंजलि गायकवाड़  शो से बाहर हो गई है. पॉवरप्ले के लंबे इंतजार के बाद पिछले हफ्ते आइडल में एक कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया गया था। दर्शकों ने किए हुए वोटिंग में सबसे कम वोट मिलने की वजह से शणमुखप्रिया और अंजलि बॉटम टू में आईं थी।
 

Content Writer: Smita Sharma

sonu kakkartrolledsingingmere rashke qamarIndian Idol 12Bollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...