main page

सोनू निगम ने फिर किया बाॅलीवुड की 'काली नगरी' का पर्दाफाश, भूषण कुमार को बताया म्यूजिक माफिया

22 June, 2020 05:56:59 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद इंडस्ट्री में  में एक बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। इंडस्ट्री का काला सच सुन हर कोई हैरान है। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर भी स्तब्ध करने वाले नाम और आरोप सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद इंडस्ट्री में  में एक बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। इंडस्ट्री का काला सच सुन हर कोई हैरान है। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर भी स्तब्ध करने वाले नाम और आरोप सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर माफियागिरी का आरोप लगाया था। अपने उस वीडियो में सोनू ने सीधे तौर पर कहा था कि यहां इस कदम नेपोटिज्म है कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। इसी बीच अब एक बार फिर सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में सोनू निगम ने ऐसी बात कही है कि आप चकित रह जाएंगे। सोनू निगम ने सीधे नाम लेते हुए टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को माफिया बताया है और कहा कि तुम मुझे पंगा मत लेना, मेरे पास सबूत है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा-'  लातों का माफिया, बातों से नहीं मानता।' वीडियो में सोनू ने जो कहा वो बातें किसी सी बड़े विवाद का रूप ले सकती है। ये बातें इंडस्ट्री में हंगामा मचा सकती है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में सोनू ने कहा-'लातों के भूत बातों से नहीं मानते.. शराफत की भाषा सबको समझ नहीं आती। मैंने पहले तो किसी का नाम नहीं लिया था, सिर्फ प्यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ प्यार से रहें। सुसाइड होने के बाद कुछ सोचने से अच्छा कि माहौल को पहले ही अच्छा कर लें लेकिन माफिया हैं, माफिया तो माफिया की चाल चलेगा। उसको तो आदत है। तो उन्होंने 6 महान लोगों को कहा कि मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें।

Bollywood Tadka

मैंने तो नाम नहीं लिया था किसी का लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है अभी और प्रेस रिलीज भेजी जा रही है। अब ये जो 6 महान लोग हैं, उनमें से कुछ तो मेरे नजदीकी हैं। हमेशा म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे टॉर्चर को लेकर हमारे बीच बात होती आई है, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है।' सोनू ने आगे कहा-' मैं कुछ मीडिया वालों को भी कहना चाहता हूं कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है। ये मजाक नहीं चल रहा है। यहां किसी के भविष्य की और जिंदगी की बात हो रही है। मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा।'

Bollywood Tadka

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को लेकर कही ये बात

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को लेकर भी कई खुलासे किए। सिंगर ने कहा-'भूषण कुमार तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तुम भूल गए वो टाइम जब तुम मेरे घर पर आ आ के भाई भाई किया करता था, भाई ये एल्बम कर दो.. भाई मुझे स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा दो। याद है ना, भाई अबू सलेम से बचा लो। मरीना कुंवर याद है ना.. वो क्यों बैक आउट मीडिया को पता है।

Bollywood Tadka

उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तुमने मुझसे पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पे डाल दूंगा और पूरे धूमधाम से डालूंगा।'सोनू निगम के ये खुलासे बॉलीवुड में काफी खलबली मचाने वाले हैं। टी- सीरिज से इस बारे में फिलहाल कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि सोनू निगम ने अपने पिछले वीडियो में भी कई खुलासे किए थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Jun 21, 2020 at 11:20pm PDT


sonu nigamallegationbhushan kumarexposesmusic mafialatest videoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...