main page

राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द ए खाक हुए उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान,सोनू निगम ने दिया सिंगर की अर्थी को कंधा

18 January, 2021 09:38:24 AM

रविवार को महान क्लासिकल सिंगर उस्ताद गुलाम मुस्तफा को दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने 89 की उम्र में अंतिम सांस ली। उस्ताद गुलाम मुस्तफा के निधन पर इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों ने शोक जताया है।

मुंबई: रविवार को महान क्लासिकल सिंगर उस्ताद गुलाम मुस्तफा को दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने 89 की उम्र में अंतिम सांस ली। उस्ताद गुलाम मुस्तफा के निधन पर इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों ने शोक जताया है।

Bollywood Tadka

देर शाम उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान को अंतिम विदाई दी गई। तिरंगे में लिपटा उनका जनाजा पूरे सम्मान के साथ निकाला गया।

Bollywood Tadka

 

उनके जनाजे में काफी भीड़ इकट्ठा हुई। अंतिम विदाई के दौरान सिंगर सोनू निगम भी वहां मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

सोनू निगम ने अपने गुरु उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान की अर्थी को कंधा दिया। इस दौरान सोनू निगम भावुक नजर आए। सोनू निगम के अलावा अनूप जलोटा भी सिंगर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान अंतिम यात्रा में पुलिस ने उन्हें सलामी दी और बैंड-बाजा के साथ अंतिम यात्रा पूरी की गई। इस यात्रा में लोगों का हुजूम देखने को मिला। उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान को सांताक्रूज कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान को 1991 में पद्म श्री, 2006 में पद्म भूषण और 2018 में पद्म विभूषण से नवाजा गया था। वर्ष 2003 में उन्हें संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। 
 

Bollywood Tadka

 


sonu nigamanup jalotaattendustad ghulam mustafa khanlast ritesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...