main page

Video: कपिल शर्मा के शो में पत्नी संग पहुंचे सोनू निगम, बताया-कब हुए सबसे ज्यादा शर्मिंदा

Updated 23 March, 2019 06:29:18 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा शो'' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में कपिल के शो में सुरों के सरताज सोनू निगम पत्नी मधुरिमा निगम के साथ पहुंचे। इस दौरान की कुछ वीडियोज कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में कपिल के शो में सुरों के सरताज सोनू निगम पत्नी मधुरिमा निगम के साथ पहुंचे। इस दौरान की कुछ वीडियोज कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। वीडियो में सोनू निगम खुद के ही साथ अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं। सोनू ने शो पर अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। सोनू ने बताया कि वह न सिर्फ सिंगिंग के एक्सपर्ट हैं बल्कि ताइक्वांडो भी जानते हैं। इसके अलावा उन्होंने न्यूमेरोलॉजी आती है और वह हाथ भी देख सकते हैं।

 

जब कपिल ने सोनू से पूछा कि उनके लिए शर्मिंदगी भरा पल कौन सा था? इस पर सोनू ने कहा कि एक कॉन्सर्ट में जब वह गा रहे थे तो एक बूढ़ी महिला ने उनसे गाना बंद करने को कह दिया था। सोनू ने बताया कि यह उनके लिए बहुत शर्मिंदगी भरा पल था, हालांकि उन्होंने इस बात को सकारात्मक ढंग से लिया और इस बुरे दिन को भुला कर जिंदगी में आगे बढ़ गए। सोनू निगम और कपिल शर्मा की जोड़ी कमाल की है। जहां कपिल की कॉमेडी का कोई सानी नहीं है वहीं सोनू को भी हंसी मजाक में बातें करना पसंद है। बता दें कि यह एपिसोड आज रात 9.30 पर सोनी पर प्रसारित होगा। 

 

: Smita Sharma

sonu nigamkapil sharma showMadhurima NigamBollywoodCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...