main page

बेटे को लेकर सोनू निगम का बड़ा बयान- मेरा बच्चा बहुत टैलेंटड है, मैं नही चाहता कि वो भारत में सिंगर बने

16 November, 2020 04:48:01 PM

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी सिंगिंग के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। सोनू निगम अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। सोनू ने नेपोटिज्म पर भी खुल कर बात की थी। हाल ही में सोनू ने एक बयान दिया है। जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी सिंगिंग के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। सोनू निगम अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। सोनू ने नेपोटिज्म पर भी खुल कर बात की थी। हाल ही में सोनू ने एक बयान दिया है। जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं।

Bollywood Tadka
सोनू निगम ने एक इंटरव्यू में कहा-मैं नही चाहता मेरा बेटा सिंगर बने। कम से कम भारत में तो मेरा बेटा सिंगर नही बनना चाहिए। वैसे वो दुबई में रहता है। मैंने उसे पहले ही भारत से बाहर भेज दिया है।

Bollywood Tadka
सोनू  ने आगे कहा-'फिलहाल, मेरा बेटा दुबई का टॉप गेमर है। एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है। वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, उसमें कई खूबियां हैं। मैं उसे किसी ओर मोल्ड नहीं करना चाहता। देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है।'

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में सोनू निगम का गाना 'ईश्वर का वो सच्चा बंदा' रिलीज हुआ है। सोनू ने इस गाने पर दुबई में रहकर काम किया है। कुछ साल पहले सोनू के बेटे नवीन निगम का वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें सोनू का बेटा, हिट सॉन्ग 'कोलावेरी डी' गा रहा था।


sonu nigamwantssonsingeratleastindiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...