main page

अयोध्या पहुंचे सोनू निगम ने CM योगी से की खास मुलाकात, राम मंदिर निर्माण के लिए भी दिया दान

25 January, 2021 12:48:35 PM

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसमें अपना योगदान देने के लिए पहुंच रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी अयोध्या पहुंचे हैं। जहां उन्होंने रामलला और हनुमानगढ़ी दरबार के दर्शन किए। उनके साथ कांग्रेस नेता संजय निरुपम और फिल्‍म मेकर संदीप सिंह भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की।

मुंबई. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसमें अपना योगदान देने के लिए पहुंच रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी अयोध्या पहुंचे हैं। जहां उन्होंने रामलला और हनुमानगढ़ी दरबार के दर्शन किए। उनके साथ कांग्रेस नेता संजय निरुपम और फिल्‍म मेकर संदीप सिंह भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की।

 Bollywood Tadka
रामलला के दर्शन करने के बाद सोनू ने कहा- उनकी काफी दिनों से अयोध्या आने की इच्छा थी। वह ज्यादातर दुबई और मुंबई में ही रहते हैं, इस बार ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया। श्रीराम के दर्शन कर मन में अजीब सी शांति व आनंद महसूस हुआ है। मेरी भी इच्छा है कि राम मंदिर में एक ईंट रख दूं।

Bollywood Tadka
सोनू निगम ने आगे कहा- राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो रही है। सभी भारतवासियों से अपील है कि वे राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें। सोनू निगम ने कहा वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे । मोहम्मद रफी का गाना मुझे अपनी शरण में ले लो राम... गुनगुना कर सोनू ने भगवान श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा भी प्रकट की।

Bollywood Tadka
योगी आदित्यनाथ ने सोनू निगम की तारीफ करते हुए कहा- मैं इनका प्रशंसक हूं। बॉलीवुड का प्रधान केंद्र तो मुंबई ही है लेकिन यदि यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। सोनू ने राम मंदिर के लिए आर्थिक योगदान भी दिया।

Bollywood Tadka


Sonu NigamreachesAyodhyameetCM Yogi adityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...