main page

चोरी मामलाः सोनू निगम के पिता को 72 लाख का चूना लगाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए 70 लाख रुपये

Updated 25 March, 2023 02:17:17 PM

मशहूर सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार के घर से बीते दिनों चोरी हो गई थी। चोर ने अगम को पूरे 72 लाख रुपए का चूना लगाया था। परिवार ने चोरी के बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसका आरोप सिंगर के पिता के ड्राइवर पर लगा था। वहीं अब खबर सामने आई है कि मामले की जांच के बाद अब पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चोर से पैसे भी बरामद कर लिए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार के घर से बीते दिनों चोरी हो गई थी। चोर ने अगम को पूरे 72 लाख रुपए का चूना लगाया था। परिवार ने चोरी के बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसका आरोप सिंगर के पिता के ड्राइवर पर लगा था। वहीं अब खबर सामने आई है कि मामले की जांच के बाद अब पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चोर से पैसे भी बरामद कर लिए हैं।

Bollywood Tadka

 

पुलिस ने जब शुरूआती जांच में सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें ड्राइवर रेहान लगातार दो दिन बड़े से बैग लेकर अपने फ्लैट की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। सिंगर के पिता अगम ने पहले ही शक जताया था कि शायद रेहान के पास घर की डुप्लीकेट चाबी है। जिसकी मदद से उसने फ्लैट में घुसकर बेडरूम में मौजूद डिजिटल लॉकर से 72 लाख रुपये की चोरी किए और फरार हो गया।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम रेहान है जिससे पास से पुलिस ने 70 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए हैं। यानी अगम निगम का शक सही निकला। उनके ड्राइवर ने ही उन्हें 72 लाख का चूना लगाया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Sonu NigamfatherDriverarrestedTheft casepolicerecovered70 lakhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...