main page

कपिल शर्मा के शो में पत्नी के साथ नज़र आए सोनू निगम, हंस-हंस हुए लोटपोट

Updated 24 March, 2019 01:01:03 AM

कपिल शर्मा का शो जब भी आता है सबको हंसा हंसा कर लोटपोट करके जाता है। इस हफ्तें कपिल शर्मा के में बॉलीवुड सिंगर सानो निगॉम और उनकी पत्नी ने शिरकत की। शो की बात करें तो, शो की शुरुआत होती है कपिल कपिल, बच्चा यादव, ठाकुर और चंदू की चुगलबंदी से। चारों ने शुरु में ही शो में चार चांद लगा दिए...

मुंबईः कपिल शर्मा का शो जब भी आता है सबको हंसा हंसा कर लोटपोट करके जाता है। इस हफ्तें कपिल शर्मा के में बॉलीवुड सिंगर सानो निगॉम और उनकी पत्नी ने शिरकत की। शो की बात करें तो, शो की शुरुआत होती है कपिल कपिल, बच्चा यादव, ठाकुर और चंदू की चुगलबंदी से। चारों ने शुरु में ही शो में चार चांद लगा दिए। 
Bollywood Tadka
कपिल एक बूढ़े के किरदार में आते है, चंदू एक औरत का किरदार में नज़र आता है, जो कपिल (बूढ़े) की पत्नी बना हुआ है। ठाकुर उनके बेटे का किरदार में दिखते हैं। सभी बच्चा यादव से रिश्ता मांगने जाते है। इस दौरान सभी खूब हंसी के पंच मारते है, जिससे सभी हंसहंस कर लोटपोट हो गए। इसी दौरान शो में एंट्री होती है भारती सिंह की। भारती आते ही अपने अंदाज से शो का माहौल बना देती है। इसी के बाद शो में एंट्री होती है शुमोना की। सभी मिलकर शो में इतना हंसी मज़ाक करते है, जिससे सभी दर्शक हंस हंस कर लोटपोट हो जाते है। 
Bollywood Tadka
इन सबके बाद शो मे्ं एंट्री होती है शो के मेन गेस्ट सोनू निंगम की। सोनू की एंट्री होती है एक गाने से जिसे सोनू खुद गाते है। इसके बाद सोनू एक बाद एक (कई) गानें गाते है। जिसे सुनने के बाद शो में तालियों का गूंज सुनती है। इसके बाद शो शेयरों शायरी का आगाज होता है। जिसमें एंट्री होती है सपना, बच्चा यादव, चिगांरी और सुमोना की। सभी ने अपने अपने अंदाज से शेयरों शायरी कर दर्शकों को खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

: Pawan Insha

sonu nigam with his wifebollywood newskapil sharmathe kapil sharma showtv showtv top show

loading...