main page

कोरोना संकट में लोगों के लिए मसीहा बने ये बॉलीवुड स्टार्स, किसी ने पहुंचाया प्रवासियों को घर तो किसी

26 May, 2020 11:01:28 AM

कोरोना संकट के चलते लगे लॉकडाउन के बीच लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रभावित लोगों की मदद के लिए सरकार हर तरह के यतन कर रही है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस नेकी में पहल करने में पीछे नहीं हैं। कोरोना वायरस की शुरूआत से ही स्टार्स बढ़चढ़ लोगों की मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के चलते लगे लॉकडाउन के बीच लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रभावित लोगों की मदद के लिए सरकार हर तरह के यतन कर रही है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस नेकी में पहल करने में पीछे नहीं हैं। कोरोना वायरस की शुरूआत से ही स्टार्स बढ़चढ़ लोगों की मदद कर रहे हैं। चलिए जानते हैं ऐसे कौनसे सितारें हैं जो इस कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर आगे आए हैं...
सोनू सूद

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूर अपने घर जाने को परेशान थे, उन्हें अपनी फैमिली से दूर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने लोगों की परेशानी को समझा और उन्हें घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया। अब तक सोनू कई प्रवासियों को उनके घर भेज चुके हैं और अब भी उनकी लोगों को घर पहुंचाने की कोशिश जारी है। उनकी इस नेकी की सराहना चौतरफा सुनने को मिल रही है।
अक्षय कुमार

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के दानवीर कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार अब तक कई करोड़ रुपए प्रभावित लोगों की मदद के लिए दान कर चुके हैं। कोविड-19 की शुरूआत में ही अक्षय ने पीएम केअर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस के लिए उन्होंने अलग से राशि दान में दी। इतना ही नहीं एक्टर कोरोना वारियर्स के लिए मुंबई और नासिक पुलिस के लिए बड़ी संख्या में सेंसर बैंड दान कर चुके हैं।
सलमान खान

Bollywood Tadka

कोई भी गरीब भूखा न रहे इसके सलमान खान अब तक कई जरूरतमंदों को ट्रक भर खाने का सामान पहुंचा चुके हैं। इससे पहले सलमान 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये डाल चुके हैं और मई में उन्होंने 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है।
शाहरुख खान

Bollywood Tadka
बॉलीवुड के किंग कान लोगों के लिए सच में किंग साबित हुए हैं. उन्होंने सबसे पहले पीएम केयर्स फंड बड़ी राशि दान में दी, बाद में महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान और कोरोना योद्धाओं के लिए 25 हजार PPE किट्स दीं। इससे भी बड़ा योगदान उन्होंने  रोटी फाउंडेशन को दिया है, जो रोजाना 10,000 लोगों को 3 लाख खाने की किट उपलब्ध कराएगा। इससे भी बड़ी उनकी दरियादिली कि उन्होंने अपना मुंबई वाला ऑफिस में कोरोना के इलाज के लिए क्वांरनटीन सेंटर बनाने के लिए दे दिया।
ऋतिक रोशन 
ऋतिक रोशन सुरक्षा के लिए एन 95 और एफ एफ पी मास्क बांट चुके हैं और वो एक लाख लोगों को खाना मुहैया करवाने का ऐलान भी कर चुके हैं।
प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पीएम केयर्स फंड में और मजदूर के लिए बड़ी राशि दान कर चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने भारत और अमेरिका में हेल्थकेयर वर्कर्स को 20 हजार जूते डोनेट करने का फैसला लिया था और अब गरीब बच्चों की मदद के लिए आगे आईं हैं।
शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कोरोना से जंग के लिए  पीएम केयर्स फंड में 21 लाख रुपए की राशि दान कर चुकी हैं।
इतना ही नहीं बॉलीवुड की और भी कई हस्तियां जैसे परिणिती चोपड़ा, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, सारा अली खान, लता मंगेश्कर, विद्या बालन, कैटरीना कैफ और कंगना रनौत कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। 


sonu soodakshay kumarsalman khanstars helpedneedy peoplecorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...