main page

साक्षी मर्डर केसः मूर्ति बन वारदात देख रहे लोगों पर फूटा सोनू सूद का गुस्सा, बोले- 'किसी में उसे लात मारने की हिम्मत होती तो..

Updated 31 May, 2023 12:57:49 PM

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। साहिल खान नामक युवक ने 16 साल की साक्षी पर 40 से ज्यादा वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग मूकदर्शक बने वारदात को देखते रहे। वहीं, इस घटना पर अब लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है और वे आरोपी साहिल को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी साक्षी हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। साहिल खान नामक युवक ने 16 साल की साक्षी पर 40 से ज्यादा वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग मूकदर्शक बने वारदात को देखते रहे। वहीं, इस घटना पर अब लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है और वे आरोपी साहिल को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी साक्षी हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


साक्षी मर्डर केस पर गुस्सा जाहिर करते हुए सोनू सूद ने उन लोगों की क्लास लगाई है, जो घटनास्थल पर मूर्ति बनकर तमाशा देखते रहे थे। 

Bollywood Tadka


एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'काश किसी में उस आदमी को जोर से लात मारने की हिम्मत होती, जिसने दिल्ली में 16 साल की साक्षी को चाकू मार दिया। एक दर्शक बनकर अपने आसपास हो रहे अपराध को नजरअंदाज करना कायराना हरकत है। माता-पिता ने अपनी बेटी को खो दिया, क्योंकि साहिल ने उनकी बेटी को चाकू से मार दिया। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया।'


सोनू सूद के इस ट्वीट पर कई लोग सहमति जता रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodangereruptedbystandersSakshi murder caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...