main page

चुनाव आयोग द्वारा सोनू सूद पंजाब स्टेट आइकन नियुक्त, लोगों में फैलाएंगे जागरूकता

Updated 17 November, 2020 10:35:56 AM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। सोनू के इन नेक कामों की वजह से किसी किसी ने उनके नाम से अपने बच्चे का नाम रखा तो वहीं किसी ने अपनी दुकान उनके नाम पर रखी। अब एक्टर को चुनाव आयोग ने पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। सोनू के इन नेक कामों की वजह से किसी किसी ने उनके नाम से अपने बच्चे का नाम रखा तो वहीं किसी ने अपनी दुकान उनके नाम पर रखी। अब एक्टर को चुनाव आयोग ने पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। 

Bollywood Tadka
सोनू पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाएंगे। चुनाव आयोग ने सोमवार को एक्टर की नियुक्ति के लिए पत्र जारी किया है। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू ने बताया कि सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की तरफ से भारतीय चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसकी मंजूरी मिल गई है। अब पंजाब में सोनू चुनाव प्रक्रिया संबंधी जागरूकता पैदा करेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू पंजाब के मोगा जिले के ही रहने वाले हैं। सोनू अपने नेक कामों की वजह से लाखों लोगों की जिदंगी बदल चुके हैं। अब सोनू पंजाब में चुनाव को लेकर लोगों को एक नई राह दिखाएंगे। एक्टर ने बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को एक खास संदेश भी दिया था और सभी से दिमाग से वोट देन की अपील की थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sonu soodappointedpunjabstateiconBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...