main page

रियल हीरो:सोनू सूद ने फिर किया कमाल, नागपुर के बाद अब झांसी के कोरोना मरीज को करवाया एयरलिफ्ट

04 May, 2021 12:34:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद साल 2020 से लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बीते साल गले लाॅकडाउन में सोनू सूद मजदूरों का मसीहा बन उभरे थे। वहीं इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर में खुद सोनू सूद भी COVID-19 पॉजिटिव हो गए थे मगर उन्होंने लोगों की मदद करना नहीं छोड़ा। अब उन्होंने एक और मिसाल कायम की है। उन्होंने एक बेहद सीरियस मरीज को झांसी से सीधा हैदराबाद एयरलिफ्ट करवाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद साल 2020 से लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बीते साल गले लाॅकडाउन में सोनू सूद मजदूरों का मसीहा बन उभरे थे। वहीं इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर में खुद सोनू सूद भी COVID-19 पॉजिटिव हो गए थे मगर उन्होंने लोगों की मदद करना नहीं छोड़ा। अब उन्होंने एक और मिसाल कायम की है। उन्होंने एक बेहद सीरियस मरीज को झांसी से सीधा हैदराबाद एयरलिफ्ट करवाया।

Bollywood Tadka

झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल काफी बीमार थे और झांसी के डॉक्टरों ने सुविधाओं के अभाव बताते हुए उन्हें किसी बेहतर हॉस्पिटल में भर्ती किए जाने की सलाह दी थी। इसके बाद कैलाश का परिवार बेहतर हॉस्पिटल की तलाश में था और उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई।

Bollywood Tadka

इस खबर के मिलते ही सोनू सूद की टीम एक्शन में आ गई। उन्हें पता चला कि हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में वेंटिलेटर के साथ आईसीयू बेड उपलब्ध है। इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा-डॉक्टरों ने मरीज के घरवालों को किसी बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी थी। मुश्किल यह थी कि एयर ऐंबुलेंस के लिए जिले के डीएम की इजाजत जरूरी होती है। चूंकि झांसी में कोई एयरपोर्ट भी नहीं है इसलिए मरीज को ग्वालियर से ही एयरलिफ्ट किया जाना था जो अपने आप में एक और समस्या थी क्योंकि इसके लिए पेशेंट को झांसी से पहले ग्वालियर लाया जाना जरूरी था।

Bollywood Tadka

लेकिन हमारी टीम ने बेहतर इंतजाम किया और बिल्कुल वक्त बर्बाद नहीं किया। हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में अच्छा इलाज चल रहा है और हम उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक अब कैलाश अग्रवाल की हालत अब स्थिर है और उन पर इलाज का असर हो रहा है। इससे पहले सोनू सूद ने नागपुर की एक 25 साल की लड़की को हैदराबाद एयरलिफ्ट करवाया था। 

Bollywood Tadka


बता दें कि सोनू सूद ने अपने फैंस से भी गुजारिश की है कि वे कोरोना पीड़ित मरीजों की मदद के लिए आगे आएं। सोनू सूद के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन,रवीना टंडन, वरुण धवन,गुरमीत चौधरी भी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर जैसे कई स्टार्स ने अपने स्तर पर कोरोना फंड के लिए पैसों का इंतजाम किया है।


sonu soodarrangeairliftcovid 19 patientjhansihyderabadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...