main page

सर्वाइकल की बीमारी से जूझ रहे युवक की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, बोले-'12 साल की तकलीफ समझो खत्म'

20 November, 2020 01:18:13 PM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। सोनू हर आए दिन किसी न किसी जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो भी सोशल मीडिया पर सोनू से मदद की गुहार लगाता है। एक्टर तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। हाल ही में एक युवक ने वीडियो शेयर कर एक्टर को अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई है। युवक 12 साल से सर्वाइकल की बीमारी से जूझ रहा है। जिसके बाद एक्टर ने युवक के इलाज का जिम्मा उठाया है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। सोनू हर आए दिन किसी न किसी जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो भी सोशल मीडिया पर सोनू से मदद की गुहार लगाता है। एक्टर तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। हाल ही में एक युवक ने वीडियो शेयर कर एक्टर को अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई है। युवक 12 साल से सर्वाइकल की बीमारी से जूझ रहा है। जिसके बाद एक्टर ने युवक के इलाज का जिम्मा उठाया है।

Bollywood Tadka
अमनजीत सिंह नाम के युवक ने वीडियो शेयर कर अपनी दर्द भरी कहानी बयान की है। अमनजीत ने कहा- 'सोनू सर में 12 साल से सर्वाइकल की बीमारी से पीड़ित हूं। मेरे डैडी ऑटो चलाते हैं। इन 12 सालों में उनसे जो हो सकता था। उन्होंने किया है। अब वह मेरा इलाज कराने में असमर्थ हैं। अब वह पूरी तरह निराश हो चुके हैं। कोविड के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है। आपसे गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए। मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था पर अब तक नहीं हो पाया।' सोनू ने इसका जवाब देते हुए लिखा-'12 साल की तकलीफ समझो खत्म। आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी।' फैंस सोनू के इस नेक काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में चुनाव आयोग ने सोनू को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। सोनू पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे। सोनू अपने नेक कामों की वजह से लाखों लोगों की जिदंगी बदल चुके हैं। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka


sonu soodarrangessurgerymanspendpain12 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...