main page

पत्नी संग उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे सोनू सूद, माथे पर चंदन तिल्क..पीले कपड़े..भगवान की आरती उतारते दिखे एक्टर

Updated 24 December, 2022 12:21:07 PM

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। एक्टर ने रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में नाम कमाया है। कोरोना काल और लॉकडाउन में वह लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे। अब हाल ही में लोगों के मसीहा सोनू सूद अपनी पत्नी के साथ  उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। कपल के महाकाल के दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। एक्टर ने रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में नाम कमाया है। कोरोना काल और लॉकडाउन में वह लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे। अब हाल ही में लोगों के मसीहा सोनू सूद अपनी पत्नी के साथ  उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। कपल के महाकाल के दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सोनू सूद शुक्रवार को पत्नी संग इंदौर से उज्जैन पहुंचे। मंदिर से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनू सूद पीले रंग के कपड़े पहने महाकाल की पूजा अर्चना कर रहे हैं। इस दौरान माथे पर उन्होंने तिलक भी लगाया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी पत्नी रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कपल एक साथ महाकाल की आरती उतारते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में सोनू सूद मंदिर के पुजारी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।


फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodarrivedUjjain Mahakal templewifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...