main page

अमृतसर पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, दरबार साहिब टेका माथा, देखें तस्वीरें

Updated 07 April, 2021 01:33:16 PM

एक्टर सोनू सूद लंबे समय से लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर आज अमृतसर पहुंचे और स्वर्ण मंदिर के आगे नतमस्तक हुए। सोनू की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान सोनू सूद टी-शर्ट और डेनिम ने नजर आए और सिर को उन्हें व्हाइट रुमाल से ढका हुआ है। दोनो हाथ जोड़ सोनू गुरूद्वारा के सामने अपना सिर झुका रहे हैं। इतना ही नहीं वहां पहुंच सोनू ने सोनू सूद ने कोरोना महामारी के अंत के लिए प्रार्थना की है और किसान संघर्ष के जल्द अंत उम्मीद भी जताई। उन्होंने कहा कि किसान

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद लंबे समय से लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर आज अमृतसर पहुंचे और स्वर्ण मंदिर के आगे नतमस्तक हुए। सोनू की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इस दौरान सोनू सूद टी-शर्ट और डेनिम ने नजर आए और सिर को उन्हें व्हाइट रुमाल से ढका हुआ है। दोनो हाथ जोड़ सोनू गुरूद्वारा के सामने अपना सिर झुका रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं वहां पहुंच सोनू ने सोनू सूद ने कोरोना महामारी के अंत के लिए प्रार्थना की है और किसान संघर्ष के जल्द अंत उम्मीद भी जताई। उन्होंने कहा कि किसानों को उनका हक मिलना चाहिए और किसानों को जल्द ही घर लौटना चाहिए। साथ ही एक्टर ने  लोगों से ने कोरोना के बारे में जागरूक होने की अपील भी।

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान ने दिल खोलकर गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद की। प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाया। हालांकि सोनू सूद का ये मदद का सिलसिला अभी भी जारी है।


Sonu SoodarrivesGolden TempleAmritsarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...