main page

सलमान खान को पछाड़ इंटरनेट पर नए 'भाई' बनकर उभरे सोनू सूद, खुद गूगल ने दिया प्रूफ

02 June, 2020 09:06:01 AM

बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद ने आज घर-घर में पहचान बना ली है। आम से लेकर खास तक हर कोई सोनू के काम का फैन बन गया है। हर कोई उनके काम के कसीदे कस रहा है। हीं प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है। सोनू इन दिनों सोशल मीडिया पर ''भाई'' के टाइटल से ट्रेंड कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद ने आज घर-घर में पहचान बना ली है। आम से लेकर खास तक हर कोई सोनू के काम का फैन बन गया है। हर कोई उनके काम के कसीदे कस रहा है। हीं प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है। सोनू इन दिनों सोशल मीडिया पर 'भाई' के टाइटल से ट्रेंड कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनू सूद को लेकर अब बड़ी खबर ये है कि उन्होंने इन दिनों ट्रेडिंग के मामले में बॉलीवुड में अपने को-स्टार दबंग खान को भी पीछे छोड़ दिया है। सोनू सूद इस समय गूगल पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं और लोग भी सलमान की पनवेल एक्टिविटीज़ से ज्यादा सोनू सूद की रिसेंट एक्टिविटीज़ को गूगल पर सर्च कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

लोगों की भी किया अगाह

सोनू सूद ने उन लोगों की भी आगाह किया है जो उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए घर भेजने के लिए पैसे ले रहे हैं। सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-'दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।'

Bollywood Tadka


लगातार कर रहे हैं मदद सोनू

शुरुआत में सोनू ने कोरोना वायरस रिलीफ फंड में योगदान दिया और कोरोना के मरीजों के ट्रीटमेंट के लिए अपना जुहू वाला होटल मेडिकल स्‍टाफ को ऑफर किया। फिर हालात को और बिगड़ता देख और मजदूरों को सड़कों पर पैदल चलता देखकर उन्‍होंने जिम्‍मेदारी ली कि वो बसों से मजदूरों को उनके घर पहुंचाएंगे।

Bollywood Tadka

इसके बाद सोनू ने राज्‍य सरकारों से परमिशन लेकर बसों का इंतजाम किया और अपनी टीम के साथ मिलकर प्रवासियों को घर भिजवाने का काम शुरू किया जो अभी भी जारी है। उन्होंने केरल में फंसी 117 लड़कियों को प्लेन के जरिए घर भेजा। वहीं उन्होंने बस और प्लेन के बाद हाल ही में 1000 प्रवासी मजदूरों को ट्रेन के जरिए घर भेजा। इतना ही नहीं  सोनू सूद ने हाल में हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी लोग सोनू से मदद मांग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सलमान खान भी इस महामारी में लगातार अपना योगदान दे रहे हैं और अपना काम कर रहे हैं। सलमान ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि कोरोनावायरस महामारी से जुझ रहा कोई भी मजदूर भूखा न रहे। हाल ही में सलमान के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी ने खुलासा किया कि सलमान माइग्रेंट लेबर के लिए लगातार राशन मुहैया करा रहे हैं, जिनकी लाइफ लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। इतना ही नहीं, सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री की 25000 फैमिली की सहायता करने का जिम्मा उठाया हुआ है। सलमान ने इमरजेंसी कॉल पर 50 फीमेल ग्राउंड वर्कर्स की मदद की है।
 


sonu soodbeatssalman khangoogle trendshelpingmigrant workerslockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...