main page

क्रिसमस के मौके पर सोनू सूद का खास ट्वीट,  किसानों को बताया 'देश के सांता क्लॉस'

Updated 25 December, 2020 04:24:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही क्रिसमस के मौके पर सोनू सूद ने बेहद ही खास ट्वीट किया,जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने किसानों को सांता क्लॉस बताया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही क्रिसमस के मौके पर सोनू सूद ने बेहद ही खास ट्वीट किया,जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने किसानों को सांता क्लॉस बताया है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा-'किसान ... देश के Santa Claus।' सोनू सूद का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया यूजर इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद शुरु से ही किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। वह समय-समय पर किसानों को लेकर कई ट्वीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोनो काल में कई लोगों की मदद की।  उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया। यही कारण है कि लोग उन्हें मजदूरों का मसीहा कहने लगे। प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ-साथ उन्होंने कई लोगों को रोजगार दिलवाने में भी मदद की।

: Smita Sharma

sonu soodfarmerssanta claus of countrychristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...