main page

सोनू सूद ने फिर किया 'रियल हीरो' वाला काम, ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

23 December, 2020 03:17:31 PM

कोरोना काल और लॉकडाउन में लोगों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी नेकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर का गरीबों की मदद का ये सिलसिला अभी भी जारी है।  हाल ही में उन्होंने 17 साल की ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद के लिए हाथ  बढ़ाया है। जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में लोगों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी नेकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर का गरीबों की मदद का ये सिलसिला अभी भी जारी है।  हाल ही में उन्होंने 17 साल की ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद के लिए हाथ  बढ़ाया है। जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने करनाल की इस बच्ची की रिपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, इस बच्ची का तुरंत इलाज न किया गया तो बहुत देर हो जाएगी। 


सोनू सूद की नजर जैसे ही इस ट्वीट पर पड़ी, तो उन्हें जवाब में लिखा, 'देर कैसे हो जाएगी, आज इनकी सर्जरी हो जाएगी।' सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी समाजसेवी संस्था 'इलाज इंडिया' के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले भी सोनू सूद देश के कई असहाई और बेसहारा लोगों की मदद कर चुके हैं। जिससे उनकी पॉपूलेरिटी में काफी इजाफा हुआ है। फैंस में सोनू के प्रति इस कदर दीवानगी बढ़ी है कि लोग उन्हें देवता की तरह पूजने लगे हैं। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों के मदद से सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बना दिया है। इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति भी लगाई गई है। मंदिर को रविवार 20 दिसंबर को खोला गया है।


Sonu Soodhelpgirlstrugglingbrain tumorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...