main page

'माउंटेन मैन' दशरथ मांझी के परिवार को पड़े खाने के लाले, सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार तो एक्टर बोले 'आज से तंगी ख़त्म'

25 July, 2020 03:37:13 PM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों की हालत काफी मंदी हो गई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स को भी आर्थिक तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। खबर है कि माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक समस्यायों से जूझ रहा है। ऐसे में मजदूरो के मसीहा सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों की हालत काफी मंदी हो गई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स को भी आर्थिक तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। खबर है कि माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक समस्यायों से जूझ रहा है। ऐसे में मजदूरो के मसीहा सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

अंकित राजगढ़िया नाम के एक व्यक्ति ने इस खबर की एक कटिंग ट्वीट करते हुए लिखा, सोनू सूद सर ये दसरथ मांझी है इन्हें माउंटेन मेन के नाम से जाना जाता है। इनके ऊपर फिल्म भी बनी है इन्होंने अपनी पत्नी के प्रेम में पहाड़ को काट कर सड़क बना दिया था आज यह दाने-दाने के लिए मोहताज है। आज इन्हें आपकी मदद की सख्त जरूरत है और इके साथ ही उन्होंने दो नंबर भी शेयर किए। 
ये ट्वीट देखते ही सोनू ने जवाब में लिखा, ''आज से तंगी खत्म, आज ही हो जाएगा भाई।
' बता दें सोनू सूद इससे पहले कई गरीबो की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। 


Sonu SoodcamehelpDashrath ManjhifamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...