main page

एक बार फिर से सोनू सूद ने दिखाया बड़ा दिल, इस बार मजदूरों के नहीं तीन अनाथ बच्चों के 'मसीहा' बने एक्

02 August, 2020 10:14:20 AM

रियल लाइफ एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी नेकी से लोगों के दिलों को जीता है। इस बार एक्टर ने किसी मजूदर या प्रवासी की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया बल्कि माता-पिता को खो चुके तीन बच्चों के मसीहा बने है। इस नेकी के काम में रएक राज्य मंत्री ने भी उनका साथ दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियल लाइफ एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी नेकी से लोगों के दिलों को जीता है। इस बार एक्टर ने किसी मजूदर या प्रवासी की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया बल्कि माता-पिता को खो चुके तीन बच्चों के मसीहा बने है। इस नेकी के काम में रएक राज्य मंत्री ने भी उनका साथ दिया है। 

Bollywood Tadka
बता दें ये तीन बच्चे तेलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरि जिले के हैं साथ ही राज्य के पंचायती राज मंत्री की पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर ने बच्चों की सहायता की। जब एक यूजर ने ट्वीट में इन बच्चों की दशा बयां की तो सोनू सूद ने रिट्वीट करते हुए लिखा,   'वे अनाथ नहीं हैं, ये मेरी जिम्मेदारी हैं.'

 

रिपोर्ट्स की माने तो इन बच्चों के पिता की मौत हो चुकी है और इनके सिर पर इनकी मां का हाथ भी नहीं है, उनकी भी मौत हो गई है। वहीं उनकी दादी भी बहुत बूढ़ी है।
सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति सूत्रों ने बताया कि राज्य के पंचाती राज मंत्री एराबेली दयाकार राव ने इन बच्चों के बारे में ब्योरा मंगाया है। उन्होंने तेलुगू फिल्म उद्योग के प्रमुख निर्माता दिल राजू को इस विषय के बारे में बताया और उनसे इन बच्चों को गोद लेने का अनुरोध किया।

 


Sonu Soodcame forwardhelpthreeorphansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...