main page

आग में झुलसे बच्चे के ऑपरेशन के लिए शख्स ने मांगी मदद, कंडीशन देख दहले सोनू सूद बोले- हम जल्द उसे पहले जैसा बना देंगे

Updated 25 June, 2021 05:23:19 PM

एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस और लॉकडाउन की शुरूआत से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। न सिर्फ कोरोना मरीजों बल्कि एक्टर अन्य गरीब और बेसहारा लोगों की मदद भी कर चुके हैं। अब हाल ही में आग में झुलसे बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद आग में जले बच्चे के ऑपरेशन के इलाज का खर्च उठाएंगे। दरअसल, हाल में एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- ''हैलो सर, ये मेरे दोस्त का बच्चा है जो एक दुर्घटना में आग से झुलस गया। हमने कलेक्टर को पहले ही बता दिया है लेकिन अभी तक इसके लिए कोई कदम नहीं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस और लॉकडाउन की शुरूआत से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। न सिर्फ कोरोना मरीजों बल्कि एक्टर अन्य गरीब और बेसहारा लोगों की मदद भी कर चुके हैं। अब हाल ही में आग में झुलसे बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद आग में जले बच्चे के ऑपरेशन के इलाज का खर्च उठाएंगे।


दरअसल, हाल में एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- 'हैलो सर, ये मेरे दोस्त का बच्चा है जो एक दुर्घटना में आग से झुलस गया। हमने कलेक्टर को पहले ही बता दिया है लेकिन अभी तक इसके लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। बच्चा बहुत नाजुक अवस्था में है और ऑपरेशन के लिए करीब 5-6 लाख रुपये तक की जरूरत है'। इसके साथ उन्होंने झुलसे हुए उस बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है, जिसे देख किसी का भी दिल दहल उठेगा।

अब इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'इस तस्वीर ने मेरा दिल तोड़ दिया। हम बच्चे को जल्द से जल्द ठीक करके पहले जैसा बना देंगे'। इसके साथ ही सोनू सूद ने रिडिफाइन क्लिनिक, अंकुर हॉस्पिटल और सूद फाउंडेशन को भी टैग किया है। 
बता दें, इससे पहले भी सोनू सूद कई सीरियस बच्चों की मदद कर चुके हैं। वह पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका इलाज करवा चुके हैं। यही वजह है कि हर कोई अब सोनू सूद को मसीहा कहने लगा है।

 

Content Writer: suman prajapati

sonu soodoperationburned childBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...