main page

स्टूडेंट्स के सपोर्ट में उतरे सोनू सूद, भारत सरकार से की नीट-जेईई परीक्षा को पोस्टपोन करने की अपील

Updated 26 August, 2020 10:21:57 AM

कोरोनावायरस के खौफ के बीच 1 से 6 सितंबर तक नीट और जेईई की परीक्षा का आयोजन किया जाना है, लेकिन छात्र लगातार इन्हें स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। स्टूडेंट्स के साथ कई राजनेताओं ने भी केंद्र सरकार से इन्हें स्थगित करने की मांग की है। वहीं अब इन प्ररीक्षाओं को स्थगित की मांग को एक्टर सोनू सूद का भी सपोर्ट मिल गया है। हाल ही में सोनू ने कंडीशन्स को देखते हुए भारत सरकार से परीक्षा ना करवाने की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस के खौफ के बीच 1 से 6 सितंबर तक नीट और जेईई की परीक्षा का आयोजन किया जाना है, लेकिन छात्र लगातार इन्हें स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। स्टूडेंट्स के साथ कई राजनेताओं ने भी केंद्र सरकार से इन्हें स्थगित करने की मांग की है। वहीं अब इन प्ररीक्षाओं को स्थगित की मांग को एक्टर सोनू सूद का भी सपोर्ट मिल गया है। हाल ही में सोनू ने कंडीशन्स को देखते हुए भारत सरकार से परीक्षा ना करवाने की मांग की है।

Bollywood Tadka


सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत सरकार से मेरा अनुरोध है कि देश की वर्तमान स्थिति में #NEET/# JEE परीक्षाओं को स्थगित की जाए। #COVID19 की इस स्थिति में, हमें छात्रों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।'

इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें बिहार में आई बाढ़ को लेकर परीक्षा की डेट को आगे बढ़ाने की मांग की है।


बता दें सोनू सूद कोरोना काल और लॉकडाउन के शुरूआत दौर से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर ही पहुंचाया, बल्कि उनके लिए रोजगार के अवसर भी पैदा किए।

Bollywood Tadka

बीदे दिनों सोनू सूद ने रोजगार के साथ-साथ 20 हजार से ज्यादा लोगों के रहने के लिए यानि घर की व्यस्था भी की है। अब हाल ही में परिस्थितियों को देखते हुए और बिहार में आई बाढ को आधार मानते हुए उन्हें परीक्षा को आगे बञाने की अपील की है। सोनू सूद के इस पोस्ट को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है और फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

 
 
 

: suman prajapati

Sonu SoodsupportstudentsappealedpostponeNEET-JEE examBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...