main page

Viral Video:'क्लास ऑफ हीरोज़' में बजा सोनू सूद के नाम का डंका, अक्षय को पछाड़ बने नंबर 1 हीरो

31 May, 2020 08:49:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। सोनू सूद ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से वह असल जिंदगी के सुपरहीरो कहे जा रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा तो ना जाने कितने प्रवासी मजदूर रातों-रात सड़क पर आ गए। ऐसे में एक्टसर सोनू सूद ने  गरीब श्रमिकों का दर्द समझा और उन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। सोनू सूद ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से वह असल जिंदगी के सुपरहीरो कहे जा रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा तो ना जाने कितने प्रवासी मजदूर रातों-रात सड़क पर आ गए। ऐसे में एक्टसर सोनू सूद ने  गरीब श्रमिकों का दर्द समझा और उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ा दिया। सोनू पिछले कई दिन से  दिन-रात एक करके हर ज़रुरतमंद को उसके घर पहुंचने में मदद कर रहे हैं। उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं। खाने-पीने का बंदोबस्त कर रहे हैं। यही वजह है सोनू को प्रवासी मजदूरों का मसीहा कह जा रहा है।

Bollywood Tadka

सोनू के इस कारनामे के बाद एक्टर की शान में सोशल मीडिया  पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई है। सोनू के काम को तरह-तरह के मीम्स के जरिए सलाम किया जा रहा है। वहीं इसी बीच क्लास ऑफ हीरोज का एक वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है। वीडियो में सोनू ने सभी फिल्मी स्टार्स को पछाड़ दिया है। खास बात यह है कि वीडियो में सोनू ने अक्षय कुमार को पछाड़ कर 'इंडिया का हीरो और हीरोज़ 'की क्लास के मॉनीटर की जगह भी ले ली है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को जानी-मानी वीडियो क्रिएटर 'स्नेहिल दीक्षित' ने बनाया है। स्नेहिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और उनका इंस्टाग्राम पर 'भेरी क्यूट आंटी' नाम से अकाउंट हैं। अपने वीडियो में स्नेहिल क्लास टीचर बनकर सभी हीरोज की अटेंडेंस ले रही हैं। कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना ,अनिल कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स की अटेंडेंस ले रही हैं और जैसे ही स्नेहिल सोनू सूद का नाम पुकारती हैं, उनके चेहरे पर गर्व भरी मुस्कान आ जाती है।

Bollywood Tadka

क्लास में टीचर सोनू के बच्चों को घर पहुंचाने की बात बताती हैं। 'क्लास ऑफ हीरोज़' में अभिताभ बच्चन को स्कूल का प्रिंसिपल बनाया है, जो सोनू सूद से 'इंस्पायर्ड' हैं। इसके साथ ही टीचर बनी स्नेहिल ने सोनू को बधाई देते हुए कहा-'सोनू जुग-जुग जियो’। स्नेहिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोनू सूद ने भी फेसबुक पर शेयर किया है।

बता दें कि इससे पहले स्नेहिल ने 'क्लास ऑफ 2025' भी बनाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। वीडियो में स्नेहिन ने दिखाया था कि कैसे पांच साल बाद बच्चों के नाम 'क्वारंटीना जोशी, लॉकडाउन सिंह राठौड़, कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह, सोशल डिस्टैं सिंह, मास्क महतो, गलव्स गायकवाड़, वुहान भदौरिया, आत्मनिर्भर केलावाला आदि होंगे।


Sonu SooddefeatingAkshay kumarClass of Heroesvideo viralsalman khanamitabh bachchanSnehil Dixit MehralockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...