main page

B'Day Special: ये एक्टर बांट रहा है जिम की फ्री मेम्बरशिप, जन्मदिन पर फैंस को तोहफा

Updated 30 July, 2019 02:19:08 PM

फिल्म ''दबंग'' में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (सलमान खान) के पसीने छुड़ा देने वाले छेदी सिंह उर्फ़ सोनू सूद का आज जन्मदिन है।

तड़का टीम। फिल्म 'दबंग' में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (सलमान खान) के पसीने छुड़ा देने वाले छेदी सिंह उर्फ़ सोनू सूद का आज जन्मदिन है। सोनू खुद तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन वह अपनी फैमिली को वो लाइमलाइट से कोसों दूर रखते हैं। सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है। दोनों की शादी को 23 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं। उनके आर्यन और इशांत नाम के दो बेटे भी है।  

Bollywood Tadka

सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह 'फिट इंडिया मूवमेंट' के ब्रांड अंबेसडर भी हैं। अपने 46वें जन्मदिन पर कुछ नया करने के लिए वह मुंबई, नागपुर, दिल्ली और पंजाब जैसे शहरों में जरूरतमंद लोगों को जिम की फ्री मेम्बरशिप बांट रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एक्टर सोनू सूद अभी हाल ही में इसलिए ख़बरों में थे क्यूंकि वह अपनी फीमेल फैन की शादी अटैंड करने श्री लंका पहुँच गए थे। सोनू इंडस्‍ट्री के उन वर्सटाइल ऐक्‍टर्स में से हैं जिन्‍हें विलेन के रूप में भी उतना ही प्‍यार मिला जितना हीरो के रूप में मिला था। 

Bollywood Tadka

उनकी कुछ फेमस फ़िल्में शहीदे-ए-आजम, युवा, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक हैं। सोनू ने हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्‍नड़ और पंजाबी फिल्‍मों में काम किया है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonu sood birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...