main page

मजदूरों के मसीहा सोनू सूद में किया अब ये नेक काम, मुंबई के 25000 पुलिसकर्मियों को दान किए फेस शील्ड

Updated 17 July, 2020 10:26:37 AM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनोवायरस महामारी के बीच लोगों का मसीहा बनकर उभरे हैं। एक्टर ने अब महाराष्ट के पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड दान किए हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर शेयर की और उन्हें धन्यवाद किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनोवायरस महामारी के बीच लोगों का मसीहा बनकर उभरे हैं। एक्टर ने अब महाराष्ट के पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड दान किए हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर शेयर की और उन्हें धन्यवाद किया है।


अनिल देशमुक ने ट्वीट करते हुए लिखा, '"हमारे पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड दान आपका धन्यवाद।' मैं सोनू सूद को उदार योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं।" इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो एक्टर सोनू सूद के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। अनिल का सोनू सूद के लिए किया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर सोनू की इस नेकी की खूब सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू सूद कोरोना काल के दौरान वास्तविक लाइफ में सच में ही एक रियल हीरो बनकर उभरे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान देश के लाखोें लोगों के दिलों को जीता है और कामकाजी भूमि में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। अब तक भी सोनू प्रवासियों की ऐसी मदद के लिए हमेशा आगे हैं। 

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

Sonu Sooddonatedface shieldsMumbaipolicepersonnelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...