main page

Top 10 Entertramnet News: सोनू सूद पर लगा 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी का आरोप तो शहनाज के भाई ने हाथ में गुदवाया सिद्धार्थ का चेहरा,पढ़ें आज की बॉलीवुड खबरें

Updated 18 September, 2021 04:34:58 PM

इनकम टैक्स चोरी मामले में ''लोगों के मसीहा'' सोनू सूद का नाम सामने आने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। सोनू सूद पर इल्जाम है कि वह20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल थे। वहीं फैंस लगातार एक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि असली सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके करीबी गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सिड की दोस्त शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू बनवाकर लोगों का दिल जीत लिया। इसके सुसाइड केस सबसे चर्चित केस

मुंबई: इनकम टैक्स चोरी मामले में 'लोगों के मसीहा' सोनू सूद का नाम सामने आने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। सोनू सूद पर इल्जाम है कि वह20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल थे। वहीं फैंस लगातार एक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि असली सच बहुत जल्द सबके सामने आएगा। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके करीबी गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सिड की दोस्त शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू बनवाकर लोगों का दिल जीत लिया। इसके सुसाइड केस सबसे चर्चित केसेज में से एक जिया खान पर भी सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले के बाद एक्ट्रेस की मां राबिया ने सीबीआई पर जांच में बरती लापरवाही के आरोप लगाए। ऐसे में बॉलीवुड की टॉप 10 खबरों में जानिए फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा....


Bollywood Tadka

1. 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद पिछले 4 दिनों से अपने घर और ऑफिस में आयकर विभाग की रेड को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। इसी बीच खबर सामने आई है कि सोनू सूद 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल थे। आयकर विभाग के छापों के बाद केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने कहा है कि उनके खिलाफ टैक्स चोरी का मामला सामने आया है। उन्हें 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी में शामिल पाया गया है।

Bollywood Tadka

2. Adult Movide Case: चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा,दायर की जमानत अर्जी

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने के मामले में बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति लगभग डेढ महीने से जेल की हवा खा रहे हैं। बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा  के खिलाफ अपनी चार्जशीट दायर की। इस चार्जशीट फाइल होते ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। राज कुंद्रा ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की। बिजनेसमैन ने जमानत अर्जी कोर्ट से इसलिए मंजूर करने की गुजारिश की है कि अब तो मुंबई पुलिस ने अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है इसलिए उन्हें अब कोर्ट बेल दे सकती है। 

Bollywood Tadka

 

3. दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां का सीबीआई पर आरोप, बोलीं-''जांच में बरती लापरवाही''

 दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस सबसे चर्चित केसेज में से एक है। बीती जुलाई ही में ही 8 साल से पेंडिंग पड़े जिया खान केस को सीबीआई स्पेशल कोर्ट में शिफ्ट किया गया था जिसर पर बीते दिनों ही सीबीआई की विशेष अदालत का फैसला आया। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने जिया खान के कथित आत्महत्या मामले में और जांच की अनुमति के अनुरोध वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया। सीबीआई के इस फैसले एक्टर सूरज पंचोली को राहत की सांस मिली। जिया के परिवार ने सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में दिवंगत एक्ट्रेस  जिया की मां राबिया खान का रिएक्शन सामने आया है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-मुंबई सीबीआई अदालत द्वारा आज जारी आदेश को पढ़ने के बाद मुझे जो दिलचस्प लगा वह यह है कि माननीय न्यायाधीश ने सभी पक्षों की दलीलें सुनीं और सीबीआई के निष्कर्षों की कमी, उनकी छानबीन और विरोधाभासी उत्तरों के चलते जज किया है जो गंभीर संदेह पैदा कर रहा है कि वाकई सीबीआई द्वारा कैसे मामले को संभाला गया है और कैसे सीबीआई ने बीबीएम फोन संदेशों ओौर जिया के दुपट्टे पर मिले सबूतों को ध्यान में रखे बिना समय से पहले चार्जशीट भी पेश की। जिया खान  3 जून, 2013 को जुहू अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था।उनकी मौत के कुछ ही दिन बाद उनके घर से एक 6 पेज का हाथों से लिखा नोट मिला था जो उस वक्त जिया के बाॅयफ्रेंड सूरज पंचोली के नाम पर था।

Bollywood Tadka

4. मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रोड्यूसर पराग सांघवी के ठिकानों पर ईडी का छापा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर और ऑफिस में आईटी की रेड के बाद ईडी ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी के ठिकानो पर 17 सितंबर छापे मारे। ईडी ने यह छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की है, जिसमें उनके ऑफिस और क्लब भी शामिल हैं।

 

Bollywood Tadka

5. बहन शहनाज के नाम के ठीक ऊपर शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू, फैंस बोले-'सिडनाज फिर साथ'

बिग बाॅस 13 के विनर और एक्टर  सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में न हो, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। यही वजह है कि फैंस समेत उनसे जुड़ा हर कोई उन्‍हें अपने तरीके से याद कर रहा है।वहीं शहनाज के भाई शहबाज बदेशा भी लगातार सिद्धार्थ की डेथ के बाद से इमोशनल नजर आ रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब खास अंदाज में शहबाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया। उन्‍होंने अपने हाथ में सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है। खास बात ये है कि सिद्धार्थ के चेहरे का ये टैटू शहबाज ने अपनी बहन शहनाज के नाम के ठीक ऊपर बनावाया है। इसे ये बात तो साबित होती है भले ही असल में कभी सिद्धार्थ और शहनाज ना दिखे पर शहबाज के हाथों में सिडनाज हमेशा साथ रहेंगे। इसके साथ उन्होंने लिखा-आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची रहेंगी जितना कि आप... आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे।" शहबाज के इस काम से सिद्धार्थ के फैन्स भी भावुक हो गए हैं। 

 

Bollywood Tadka


6. कोविड से जंग में पुलिसवालों के लिए सुनील शेट्टी ने दान किए 800 एयर प्यूरीफायर

एक्टर सुनील शेट्टी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ एक नेकदिल इंसान के तौर पर भी जाने जाते हैं। कई मौकों पर एक्टर की दरियादिली देखने को मिली है। इसी बीच हाल ही में उन्होंने कोरोना काल में पुलिसकर्मियों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। सुनील शेट्टी कोरोना से जंग में पुलिसवालों के लिए 800 एयर प्युरीफायर दान किए हैं।

Bollywood Tadka

 


7. कंटेस्टेंट का दर्द सुन पिघला राघव जुयाल का दिल,  8 लाख की मदद का बढ़ाया हाथ 

डांसर, कोरियोग्राफर और टीवी होस्‍ट राघव जुयाल अपने मस्तमौला अंदाज के साथ-साथ नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना काल में  राघव जुयाल ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ कई तरह से लोगों की मदद की। वहीं अब राघव जुयाल ने एक और नेक काम किया। इन दिनों डांस रियालिटी शो डांस प्लस 6 को होस्ट कर रहे राघव जुयाल ने शो में आए कंटेस्टेंट एवन नागपुरे की मदद की तरफ हाथ बढ़ाया है।एवन ने  बताया कि वह 10 लाख रुपए के लिए वह यहां इस शो में आए हैं, जिससे वह अपने पिता का कर्जा भर सके। इसके बाद राघव ने शो के दौरान एवन से वादा किया कि वह बची 8 लाख रुपए की राशि चुकाएंगे।

Bollywood Tadka

 

8.बीमार पिता की हालत को लेकर मनोज बाजपायी का बयान 

 बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत ठीक नहीं है। बीते दिन ही एक्टर के पिता को दिल्ली के हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। पिता की बिगड़ती तबीयत की खबर मिलते ही मनोज आनन फानन में दिल्ली पहुंच गए थे। वहीं अब मनोज बाजपेयी ने पिता की हेल्थ अपडेट दी। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्टर ने कहा-बीमारियां सभी बुढ़ापे से संबंधित हैं। वह एक दिन स्थिर है अगले दिन अस्थिर हो जाते हैं। हम केवल इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं।मृत्यु ही अंतिम सत्य है, बाकी सब कुछ मोह माया है। मनोज अपने पिता के हेल्थ पर लगातार नजर रखे हुए हैं और उम्मीद है कि उनके पिता जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

9. सिद्धू से तुलना करने पर आप नेता राघव चड्ढा पर भड़की राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक बार राखी फिर सुर्खियों में आ गई है दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी की नवजोत सिंह सिद्धू से तुलना कर दी। जिसके कारण राखी काफी भड़क गई है और कहा कि मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी।आप नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू से की राखी सावंत की तुलना, भड़की एक्ट्रेस बोली- मेरे नाम से दूर रहिए नहीं तो आपका चड्ढा उतार दूंगी

Bollywood Tadka

10. 


एक्टर अरशद वारसी इन दिनों अपनी एक फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसके लिए एक्टर ने गजब की बॉडी बनाई है। एक्टर ने ट्रांसफॉर्मेशन की दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसे देख कर फैंस के होश उड़ गए हैं। पहली तस्वीर में एक्टर काफी फिट नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर काफी हट्टे-कट्टे दिख रहे हैं। अरशद के इस ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Sonu SoodTaxesshehnaaz GillSidharth ShuklaShehbaaz BadeshaRaj KundraRakhi SawantTop 10 Entertramnet News
loading...