main page

कोरोना वायरस के मरीजों की मदद न कर पाने पर सोनू सूद ने जाहिर की बेबसी, बोले- खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं

17 April, 2021 12:25:06 PM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू ने पिछले साल कोरोना वायरस के दौरान कई प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद की थी। अब फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। सोनू लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ मरीजों की मदद न कर पाने पर एक्टर ने अपनी बेबसी जाहिर की है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू ने पिछले साल कोरोना वायरस के दौरान कई प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद की थी। अब फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। सोनू लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ मरीजों की मदद न कर पाने पर एक्टर ने अपनी बेबसी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
सोनू ने ट्वीट कर कहा- 'मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।

'Bollywood Tadka
सोनू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- 'जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का समय है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।' फैंस इन ट्वीट्स को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों सोनू ने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में दस ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। एक्टर ने बच्चों की बोर्ड परीक्षाओं को भी स्थगित करने पर अपना समर्थन दिया था। हाल ही में एक्टर का ढोल बजाते का वीडियो को वायरल हुआ था। जिसे खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka


sonu soodfeelshelplessnesshelpCorona patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...