main page

सोनू सूद ने परिवार संग किया गणपति विर्सजन,कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों के लिए मांगी दुआ

Updated 27 August, 2020 11:22:40 AM

गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलीब्रेट किया। सभी स्टार्स ने गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया और अब सब उनका विर्सजन कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने परिवार के साथ गणपति विर्सजन किया है।

मुंबई. गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलीब्रेट किया। सभी स्टार्स ने गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया और अब सब उनका विर्सजन कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने परिवार के साथ गणपति विर्सजन किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। चलिए आपका दिखातें हैं...

Bollywood Tadka

 सोनू ने बीते शनिवार को गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया था और बुधवार को एक्टर ने परिवार के संग मिलकर गणपति विर्सजन किया।

Bollywood Tadka

सोनू ने कोरोना वायरस के कारण पूरी सावधानी बरतते हुए मास्क लगाया हुआ था। सोनू अपनी पत्‍नी सोनाली सूद और दोनों बेटों ईशांत सूद व अयान सूद के साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

एक्टर ने विर्जसन से पहले आरती की और गणपति बप्पा से प्रार्थना की  देश और दुनिया जल्‍द से जल्‍द कोरोना वायरस महामारी की चपेट से मुक्‍त हो जाए।

Bollywood Tadka

सोनू ने गणपति बप्‍पा से अगले वर्ष आने के लिए कहा और उन लोगों के लिए दुआएं मांगी जो कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonu soodganpati visarjanfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...