main page

सोनू सूद के नाम पर एक शख्स ने खोली मोबाइल रिचार्ज की दुकान, नजर पड़ते ही एक्टर ने दिया फनी रिएक्शन

Updated 02 April, 2021 01:05:28 PM

कोरोना काल और लॉकडाउन के दौर में गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद के बाद एक्टर सोनू सूद की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। उनके कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो उन्हें अपना मसीहा मान बैठे हैं। इसी बीच एक्टर का एक फैन ऐसा देखने को मिला, जिसने सोनू सूद के नाम पर मोबाइल रिचार्ज की दुकान ही खोल दी। जिसकी तस्वी

बॉलवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन के दौर में गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद के बाद एक्टर सोनू सूद की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। उनके कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो उन्हें अपना मसीहा मान बैठे हैं। इसी बीच एक्टर का एक फैन ऐसा देखने को मिला, जिसने सोनू सूद के नाम पर मोबाइल रिचार्ज की दुकान ही खोल दी। जिसकी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। इस तस्वीर पर जब एक्टर की नजर पड़ी तो उन्हें बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया।

Bollywood Tadka


ध्रुव कुमार नाम के शख्स ने अपने ट्विटर पर शॉप की तस्वीर शेयर कर लिखा- सोनू सूद मोबाइल शॉप। मोबाइल रिचार्ज एंड मोबाइल रिपेयरिंग #sonusood @SonuSood।

 

दुकान के बाहर जो पोस्टर लगा है उसमें सोनू सूद की तस्वीर के नीचे लिखा हुआ है यहां पर मोबाइल रिचार्ज से लेकर फोन रिपेयर तक, सभी काम किए जाते हैं।
इस पोस्ट को देख सोनू सूद ने कमाल का रिएक्शन दिया, जो कि खूब सुर्खिया बटोर रहा है। एक्टर ने इस पोस्ट को रिट्वीट कर लिखा- 100 रुपए का रिचार्ज मिलेगा भाई? 

फैंस इस पोस्ट को पढ़कर अपनी हंसी को रोक पा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodfunny reactionnamedmobile recharge shopBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...