main page

लोग हुए 10 साल की नव्या बैजल के टैलेंट के कायल, सोनू सूद ने दिया 'इंटरनेशनल फेम अवार्ड'

Updated 12 November, 2021 03:05:47 PM

वैसे तो बहुत बच्चे प्रतिभा के धनी होते हैं और एक समय आने पर सफलता भी हासिल कर लेते हैं। लेकिन जब कोई बच्चा अपने समय से पहले सफलता हासिल कर लेता हैं, तो वाकई में ये बात सबको चौंका देती है। जिसके बाद वो आस-पास सब जगह चर्चा का विषय बन जाता है।

नई दिल्ली। वैसे तो बहुत बच्चे प्रतिभा के धनी होते हैं और एक समय आने पर सफलता भी हासिल कर लेते हैं। लेकिन जब कोई बच्चा अपने समय से पहले सफलता हासिल कर लेता हैं, तो वाकई में ये बात सबको चौंका देती है। जिसके बाद वो आस-पास सब जगह चर्चा का विषय बन जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही प्रतिभा शाली बच्ची के बारे में बता रहे हैं। जो अपने टेलेंट से सिर्फ 10 साल की उम्र में लाखों लोगों की पसंद बन गई है।

ये है दिल्ली की रहने वाली नव्या बैजल जो एक खुश मिजाज और जिंदादिल बच्ची हैं। जिसने अपनी अभिनय अदाकारी से बड़े ही कम समय में सोशल मीडिया पर अपनी एक पहचान बना ली है।दिल्ली की कुड़ी नव्या महज 10 साल की उम्र में अपने टैलेंट और हुनर से आपके चेहरे पर मुस्कराहट ला देती है। इसी वजह से उनकी कुछ रील्स और पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है।

दिल्ली की कुड़ी नव्या नवेली की प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलने लगी है। नव्या को हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद के हाथों "इंटरनेशनल फेम् अवार्ड" से सम्मानित किया गया। सोनू सूद के हाथों अवार्ड मिलने के बाद कहा कि यह मेरे लिए एक यादगार पल है क्योंकि मैं पहली बार सोनू अंकल से मिली हूं, और मुझे उनसे मेरा पुरस्कार मिला है। वह मेरे आदर्श हैं, मैं भी उनकी तरह लोगों की मदद करना चाहती हूं और अपनी क्षमता के अनुसार नेक काम का हिस्सा बनना चाहती हूं।

Content Writer: Deepender Thakur

Sonu SoodInternational Fame Award10 year oldNavyaनव्यासोनू सूदइंटरनेशनल फेम अवार्ड

loading...