main page

अब पंचकूला के सरकारी स्कूल के बच्चों के प्रति सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बांटे स्मार्टफोन

Updated 26 August, 2020 04:44:55 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोनू ने इन नेक कामों का सिलसिला कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से शुरू किया था जो अब तक जारी है। सोनू लगातार जिसको भी मदद की जरूरत है अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोनू ने इन नेक कामों का सिलसिला कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से शुरू किया था जो अब तक जारी है। सोनू लगातार जिसको भी मदद की जरूरत है अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोनू ने पंचकूला के मोरनी गांव के सरकारी स्कूल के बच्चों की मदद की हैं। एक्टर ने बच्चों को पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन गिफ्ट किए हैं।

Bollywood Tadka
 सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल ने बताया बच्चे मोरनी इलाके के कोटी गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं,जो फोन न होने की वहज से ऑनलाइन क्लासेस नहीं ले पा रहे थे।

Bollywood Tadka

जब सोनू को इस बारे में जानकारी मिली तो एक्टर और चंडीगढ़ में उनके दोस्त करण लूथरा ने मुझे संपर्क किया और बच्चों को मोबाइल फोन मुहैया करवाए। इतना ही नहीं सोनू ने वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए स्कूल के प्रिंसिपल और बच्चों से बात भी की।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonu soodhelpchildrenpachkuladistributemobile phoneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...