main page

एक बार फिर फरिश्ता बनकर सामने आए सोनू सूद, फैन के पिता के मुंह के कैंसर का करवाया इलाज

26 September, 2020 10:17:36 AM

एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हर आए दिन सोनू किसी न किसी की जिंदगी में खुशियां लेकर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी मदद की गुहार लगाता है सोनू तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने फैन के पिता के मुंह के कैंसर का इलाज करवाया है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हर आए दिन सोनू किसी न किसी की जिंदगी में खुशियां लेकर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी मदद की गुहार लगाता है सोनू तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने फैन के पिता के मुंह के कैंसर का इलाज करवाया है।

Bollywood Tadka
सोनू के फैन ने सोशल मीडिया पर बताया- सर मेरे पिता को मुंह का कैंसर है। मेरे पिता 10 महीनों से मुंह के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। लेकिन आज मैंने अपने पिता को मुस्कुराते हुए देखा। ये सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से हो पाया है। मेरे पिता का ट्रीटमेंट शुरू होने जा रहा है। अपना हाथ हमेशा हम पर बनाए रखें। 

Bollywood Tadka
 फैन के इस मैसेज को पढ़कर सोनू बहुत खुश हुए। उन्हें इस बात की काफी खुशी है कि उनके फैन के पिता अब ठीक हो जाएंगे। एक्टर ने भावुक अंदाज में फैन को जवाब देते हुए कहा- पिता की तो पूरी दुनिया में सबसे अच्छी मुस्कान होती है। सोनू का ये मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोनू की वजह से एक और शख्स की जिंदगी बदल गई। हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी सोनू ने एक चार महीने की बच्ची को भी जीवनदान दिया था।उन्होंने उस बच्ची की सफल हार्ट सर्जरी करवाई थी। एक्टर बिना किसी स्वार्थ के लगातार लोगों की सिर्फ मदद कर रहे हैं। सोनू सभी को विश्वास दिला रहे हैं कि उनका ये अंदाज आगे भी जारी रहने वाला है। 

Bollywood Tadka


sonu soodhelpfan fathermouth cancertreatmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...