main page

Video: 70 साल की बुजुर्ग मां को बुढ़ापे में बेटे ने घर से निकाला, सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

02 June, 2020 01:45:31 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब तक हजारों प्रवासियों को घर भेज दिया है। सोनू के इस काम की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। बाॅलीवुड फिल्मों में विलन की भूमिका निभाने वाले सोनू असल जिंदगी में एक रीयल हीरो बनकर उभरे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब तक हजारों प्रवासियों को घर भेज दिया है। सोनू के इस काम की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। बाॅलीवुड फिल्मों में विलन की भूमिका निभाने वाले सोनू असल जिंदगी में एक रीयल हीरो बनकर उभरे।

Bollywood Tadka

सोनू लगातार ट्विटर के जरिए लोगों के साथ जुड़े हैं। वह लाॅकडाउन में फंसे हर शख्स के ट्वीट का जवाब दे रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर सोनू की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रही इस 70 साल की महिला का नाम लीलावती केदारनाथ दूबे है। 

Bollywood Tadka

महिला के मुताबकि उनका एक बेटा दिल्ली में रहता तो दूसरा मुंबई में। जब एक बेटा बीमार हो गया तो मां उसकी देखभाल के लिए मुंबई आ गई। जब वह बेटा ठीक हो गया तो उसने उसे घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि उन्हें उनके बेटे ने काफी बार मार भी। बेटे के ऐसे रवैये से हताश हुई मां कहती है कि वे दिल्ली लौटकर जीवित रहने के लिए भीख मांगने को तैयार हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही बुजुर्ग महिला की वीडियो वायरल हुई तभी से ट्वीटर पर उनके लिए मदद की मांग शुरू हो गई और इस वीडियो को एक यूजर ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर शेयर किया और सोनू सूद को टैग किया और अपील की कि वो इस वीडियो को देखें और संभव हो तो इस महिला को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए। 

Bollywood Tadka

सोनू सूद बने सहारा

इसके बाद सोनू ने इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा-'आज का दिन उनके लिए खास होगा।' 


sonu soodhelped70 year old motherthrownsonvideo virallockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...