main page

सोनू सूद ने बेरोजगार को दिलवाई नौकरी, भावुक होकर युवक छूने लगा एक्टर के पैर

Updated 24 May, 2021 08:05:29 AM

कोरोना महामारी ने शारीरिक हानि तो की ही लेकिन इसने मानसिक और आर्थिक तौर पर भी लोगों को तोड़ दिया है। हर तरफ अपनी समस्या लिए लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। वहीं इन कठिन परिस्थितियों में बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों का मसीहा बने। सोनू सूद साल 2020 से ही लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके दिल में सोनू सूद के लिए प्यार दोगुना हो जाएगा।

मुंबई: कोरोना महामारी ने शारीरिक हानि तो की ही लेकिन इसने मानसिक और आर्थिक तौर पर भी लोगों को तोड़ दिया है। हर तरफ अपनी समस्या लिए लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। वहीं इन कठिन परिस्थितियों में बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों का मसीहा बने। सोनू सूद साल 2020 से ही लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके दिल में सोनू सूद के लिए प्यार दोगुना हो जाएगा।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं  सोनू सूद एक युवक की नौकरी लगवाने के लिए अपने किसी परिचित से बात करते हैं। जब उसकी नौकरी लगने की बात पक्की हो जाती है तो वह रोने लगता है और सोनू सूद के पैर छूने लगता है। शख्स की इस हरकत के बाद सोनू सूद उसे समझाते हैं कि ऐसा न करें और खुश हो जाए क्योंकि अब तो नौकरी लग गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना संकट में सोनू सूद जरूरतमंदो को ऑक्सीजन, इंजेक्शन और अस्पताल में बेड दिलाने में लगातार सहायता कर रहे हैं। एक दिन पहले सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल ऑक्‍स‍ीजन प्‍लांट्स सेट करवाया था।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा था-'यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरेऑक्‍स‍ीजन प्‍लांट्स का पहला सेट जून महीने में आंध्र प्रदेश के कुरनूल के सरकारी अस्‍पताल और जिला अस्‍पताल आत्‍माकुर नेल्‍लोर में स्‍थाप‍ित किया जाएगा। इसके बाद दूसरे जरूरतमंद राज्‍यों में भी ऑक्‍स‍िजन प्‍लांट लगाए जाएंगे। यह समय ग्रामीण भारत को सपोर्ट करने का है।'

Content Writer: Smita Sharma

sonu soodhelpedyoung manJobcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...