main page

दुर्घटना में कट गया युवक का पैर, सोनू सूद ने दिखाई दारियादिली कहा-आपको नया पैर मिल रहा

19 September, 2020 12:47:56 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। एक्टर निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। सोनू हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू की इस दारियादिली के कारण हाल ही में एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। एक्टर निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। सोनू हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू की इस दारियादिली के कारण हाल ही में एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है।

Bollywood Tadka
एक युवक ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'सोनू सूद सर मेरा नाम दिनेश मनिकांता है और मैं 20 साल का हूं। मुझे सच में आपकी मदद की जरूरत है क्योंकि एक्सिडेंट के चलते मैंने घुटने के ऊपर से अपना बायां पैर गंवा दिया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि आर्टिफिशियल पैर में 7 लाख रुपये तक का खर्चा आएगा। मेरे पैरंट्स टेलर हैं। प्लीज सर।'

Bollywood Tadka
इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, 'आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है, अपने माता-पिता को बता दीजिए।' सोनू सूद की इस मदद के बाद युवक दोबारा से चल सकेगा। इस रिप्लाई के बाद लोग सोनू सूद को भगवान मान रहे हैं। हर तरफ उनकी तारीफ की जा रही है।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में सोनू ने बच्चों को स्कॉलरशिप देने के लिए एक कार्यक्रम भी शुरू किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।


sonu soodhelps20 year boylostlegaccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...