main page

घायल ऑटो ड्राइवर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, कहा,'हाथ कैसे कटने देंगे भाई?

05 October, 2020 11:22:39 AM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। एक्टर हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो कोई भी सोशल मीडिया पर सोनू से मदद की गुहार लगाता है एक्टर तुरंत उसकी मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं। सोनू की इस दरियादली के कारण एक युवक के हाथ का ऑपरेशन होने जा रहा है। कुनाल सिंह राजपूत नाम के शख्स ने अपने पड़ोसी के लिए मदद मांगी है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। एक्टर हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो कोई भी सोशल मीडिया पर सोनू से मदद की गुहार लगाता है एक्टर तुरंत उसकी मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं। सोनू की इस दरियादली के कारण एक युवक के हाथ का ऑपरेशन होने जा रहा है। कुनाल सिंह राजपूत नाम के शख्स ने अपने पड़ोसी के लिए मदद मांगी है। 

Bollywood Tadka
कुनाल सिंह राजपूत नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद और नीति गोयल को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मेरे पड़ोसी का एक ऐक्सिडेंट में हाथ घायल हो गया। छह महीने के इलाज के बाद भी यह ठीक नहीं हो पाया है क्योंकि उन्हें ठीक से इलाज नहीं मिल पा रहा है। वह ऑटो चलाकर अपने घरवालों के खर्च चलाते हैं। वह घर के अकेले कमाने वाले हैं और उनके छोटे बच्चे है। जल्द से जल्द इलाज नहीं किया गया तो हाथ काटना पड़ सकता है।' इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, 'हाथ कैसे कटने देंगे भाई? आपकी सर्जरी 12th Oct को फिक्स है। अपनी ऑटो में घुमा देना कभी।।' सोनू की इस मदद के बाद युवक फिर से ऑटो चला सकेगा। सोशल मीडिया पर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस सोनू की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इन नेक कामों की वजह से सोनू को हाल ही में UNDP के द्वारा SDG Special Humanitarian Action Award से नवाजा गया है। UNDP द्वारा मिले इस सम्मान को पाकर सोनू सूद डेविड बैकहम, एंजेलिना जोली, लियोनार्डो डिकैप्रियो, प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka


sonu soodhelpsauto driverlosthand accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...